Golu Gold And neelam giri Navratri Music Chunariya Sasaram Ke out Watch right here video Raya

[ad_1]

भोजपुरी शिंगर (भोजपुरी सिंगर) गोलू गोल्ड (गोलू गोल्ड) और नीलम गिरी (नीलम गिरी) का नवरात्रि गाना (नवरात्रि गाना) ‘चुनरिया सासाराम के’ (चुनारिया सासाराम के) विलियौं में क्लिक करें। इस गाने ने होने के बाद से धमाल मचाया। ——) सिर्फ ऐसे में भोजपुरी सेले भी नए-नए धात्विक संगीत वीडियो शुरू कर रहे हैं।

गोलू गोल्ड का धाकड़ गाना (भक्ति गाना) ‘चुनरिया सासाराम के’ के वीडियो को वर्ल्ड वीडियो चैनल (यूट्यूब चैनल) पर जारी किया गया है। इस वीडियो को विशेष रूप से गेंद गेंद और गोलू गोल्ड (नीलम गिरी और गोलू सोना) पर फिल्म बनाई गई है। विज्ञान की सोशल मीडिया पर लाइटें चमकने वाले हैं, जो कुछ ही समय में ‘क्लब क्लब’ शामिल हैं। नीलम गिरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, उन्होंने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

शिंगर गोलू सोने के गाने को कहते हैं ‘उनकी देवी में स्वर्ण है। यही वो आगे भी माता के गाने गाते हैं। साथ ही माता रानी से प्रस्ताव कि वो सभी का कल्याण करें।’

प्रकृति, माँ बाबरी ने ‘माता के लिए ऐसा किया है। ️

दुनिया के बॉलीवुड ने कहा कि ‘चुनरिया सासाराम के’ गोलू गोल्ड और नीलम बृहद ही भिन्न लग रहे हैं। अकल का ये गीत गाने वाला है।

वर्ल्ड वाइड्स भोजपुरी प्रस्तुत ‘चुनरिया सासाराम के’ हैं। इस गीत के गाने के लिए गीत गाने के लिए वैसीड गीत संगीत के साथ मिला था, जो संगीत के लिए अच्छा था। जेनरेशन पैनक सोनी और बदलाव की जिम्मेदारी मीत जी नेनी है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment