“Going To Miss You All!”: David Warner Posts Emotional Message For SunRisers Hyderabad Followers

[ad_1]

"आप सभी को याद करने जा रहे हैं!": डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसकों के लिए भावनात्मक संदेश पोस्ट किया

डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसकों के लिए एक संदेश पोस्ट किया।© आईपीएल

डेविड वॉर्नर ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल मैसेज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने के समर्थकों का शुक्रिया अदा किया सनराइजर्स हैदराबाद. मेसेज एक ऐसे दिन आया जब SRH अपना फाइनल मैच खेल रही है इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ। वार्नर को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है। उन्होंने 25 सितंबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ SRH के लिए अपना आखिरी मैच खेला। “बन गई यादों के लिए धन्यवाद। सभी प्रशंसकों के लिए, आप हमारी टीम के लिए हमेशा 100% देने के लिए एक प्रेरक शक्ति रहे हैं। मैं आप सभी को पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता दिखाए गए समर्थन के लिए। यह एक शानदार सवारी रही। मेरा परिवार और मैं आप सभी को याद करने जा रहे हैं !! SRH प्रशंसकों का समर्थन।

वार्नर का SRH में एक परेशानी भरा मौसम रहा है, जिसमें उन्हें टीम से बाहर किए जाने से पहले फ्रैंचाइज़ी की कप्तानी से हटा दिया गया था। बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने इस साल अपने सबसे खराब आईपीएल सीज़न में से एक का सामना किया है, जिसमें उन्होंने 8 मैचों में 195 रन बनाए हैं, जिसमें उनके नाम सिर्फ दो अर्धशतक हैं। वार्नर के प्रदर्शन का SRH के सीज़न पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा है, जो अपने अंतिम मैच के परिणाम के बावजूद अंक तालिका में सबसे नीचे रहेगा।

वार्नर के नाम आईपीएल में फ्रैंचाइज़ी के लिए सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड है, जिसमें उनकी किटी में 49.55 की औसत से सिर्फ 95 मैचों में 4014 रन हैं। उन्होंने 2014 में उनके साथ जुड़ने के बाद से फ्रैंचाइज़ी के लिए दो शतक और चालीस अर्द्धशतक बनाए हैं। उन्होंने अपने एकमात्र आईपीएल खिताब के लिए SRH की कप्तानी भी की, जब हैदराबाद की टीम ने 2016 में फाइनल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था।

अगले सीज़न में एक बड़ी नीलामी के साथ, संकेत हैं कि वार्नर ने फ्रैंचाइज़ी से आगे बढ़ने का फैसला किया हो सकता है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment