Gehana Vasisth Sensational assertion says Sherlyn Chopra pushes Raj Kundra to make daring content material ss – गहना वशिष्ठ का सनसनीखेज बयान, बोलीं

[ad_1]

बॉलीवुड (बॉलीवुड) पति राजेंद्रा (राज कुंद्रा) डेटोग्राफ़ी केस (पोर्न से संतान पर रिया)। मौसम के खराब होने के बाद सर्लिन चोपड़ा (शर्लिन चोपड़ा) प्रेत और तंज पर तंज कर रहे हैं। खुद राज कुंद्रा के साथ काम करने के बाद आराम करेंगे. हालांकि, इस मामले में खुद को संवेदनशील वशिष्ठ (गहना वशिष्ठ) राज कुंद्रा का पहले से ही मदद करें। अब ऐसे में तैयार किए गए स्टाइल को प्रभावी बनाने के लिए ऐसे प्रोडक्ट्स तैयार करें जो मजबूत बनाने की सामग्री को मजबूत बनाते हैं।

गहना वशिष्ठ (गहना वशिष्ठ) का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा (शर्लिन चोपड़ा) को राज कुंद्रा (राज कुंद्रा) की पूजा योग्य। ऑफ इंडिया से डीलिंग में गहनता ने कहा कि राज कुंद्रा को शर्बत ने इस तरह के वीडियो (कंटेंट) के लिए तैयार किया। पब्लिश करने के लिए ये भविष्य में आने वाले हैं और भविष्य के लिए भी काम करेंगे।

जटिल तकनीक ने अपनी भड़ास को मजबूत किया, राज कुंद्रा पर तेज गति से तैयार की जाने वाली तकनीक को तेज करने के लिए तैयार किया गया। राज कुद्रा का राज कुद्रा का

गहना वशिष्ठ ने बातचीत के दौरान ऐसा किया। W अब वो को मिसलीड कर रहे हैं। जब राज कुंद्रा जेल से बाहर निकले तो शर्लिन को लगा कि लोग उन्हें भूल जाएंगे तो अब उसने शिल्पा पर अटैक करना शुरू कर दिया है। शुक्र है कि शिल्पा का कोई भी अस्तित्व ही नहीं है.

ये कहा जाता है कि वे जो भी बोल रहे हैं, वे इस बात पर ध्यान देते हैं. शरद एक अदद फ़रिश्ता है। ️ राज️ राज️

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment