Gehana Vasisth posted on Raj Kundra launch from jailराज के जेल से बाहर आने के बाद गहना काफी खुश हैं और इसे सच्चाई की जीत बता रही हैं. गहना ने अपनी खुशी शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. – राज कुंद्रा के जेल से रिहा होने पर गहना वशिष्ठ ने किया पोस्ट, बोलीं

[ad_1]

मुंबई: मॉडल गहना वशिष्ठ (गेहाना वशिष्ठ) राज कुंद्रा मामला (राज कुंद्रा मामला) में भी रखा गया है। राज के बाद के कपड़े अच्छी तरह से काम करते हैं। हालांकि, राज कुंद्रा को आज मिल रहा है। राज के बाहर आने के बाद अपडेट होते हैं और ताजी खुश होते हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया।

गहना वशिष्ठ (गहना वशिष्ठ) ने अपनी एक पोस्ट की गई तस्वीर के साथ शेयर किया है। राज कुंद्रा के बाहर आने पर लिखा, ‘हार्डिक बधाई… आपका स्वागत है आरके …. प्रणाम, आप एक आदमी हैं…. चीयर्स।’ पोस्ट कर रहे हैं। बाहर आने पर भी यह कुछ भी नहीं है। एक ने लिखा है, ‘नंबर लिखेंगे।’ देखें पोस्ट किया गया।

गहना

राज कुंद्रा (राज कुंद्रा) के बाहर आने के बाद मौसम खराब हो जाएगा। साभार: @gehana_vasisth inata

कुछ दिन पहले ही गहनता वशिष्ठ (गेहना वशिष्ठ) ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी रिपोर्ट को फोटोज या एक वीडियो कैसे बनाया था। गहना वशिष्ठ के रूप में तैयार किया गया है। फोटो शेयर कर ने लिखा में लिखा, ‘हयात लिखने में इस प्रकार की तस्वीरें हम लिखेंगे। मेरा कामुकता शोषण नहीं हुआ। न तो नशे में है और न ही किसी भी तरह से तैयार है। मैं एक ऑटो में तैयार हो गया हूं और स्वचालित रूप से सुरक्षित हो गया हूं. मेरा मेरा भुगतान भी मिल गया। सबसे अच्छी बात यह है कि 18 साल की कहानी और एक रेगुलर लेखिस्ट। डॉ. डी.डी.डी.एस.डी.

मिडिया इट्स्ट्स के आकार, सघन वशिष्ठ (गेहना वशिष्ठ) को मुंबई पुलिस ने सही बनाया। वे बाहर हैं. वे राज कुंद्रा की बाद की योजना बना रहे हैं। वे लोगों को इरोटिक और खेल खेल दिखने वाली आंखों से दिखने वाले खेल। ️

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment