Gareth Bale Out Of Wales World Cup Qualifiers With Hamstring Damage

[ad_1]

गैरेथ बेल हैमस्ट्रिंग चोट के कारण वेल्स विश्व कप क्वालीफायर से बाहर

गैरेथ बेल चोट के कारण चेक गणराज्य और एस्टोनिया के खिलाफ वेल्स के विश्व कप क्वालीफायर में नहीं खेल पाएंगे।© इंस्टाग्राम

गैरेथ बेल वेल्स के बॉस रॉबर्ट पेज ने मंगलवार को कहा कि अगले महीने चेक गणराज्य और एस्टोनिया के खिलाफ विश्व कप क्वालीफायर से बाहर हो गए हैं। वेल्श के कप्तान 8 सितंबर को एस्टोनिया के खिलाफ रियल मैड्रिड लौटने पर चोटिल होने के बाद गोल रहित ड्रॉ के बाद से नहीं खेले हैं। अक्टूबर के डबल-हेडर के लिए 32 वर्षीय की अनुपस्थिति ने कतर में 2022 विश्व कप के लिए वेल्स की योग्यता की उम्मीदों को एक गंभीर झटका दिया। पेज को भरोसा है कि बेल नवंबर में होने वाले दो विश्व कप क्वालीफायर में बेलारूस और बेल्जियम के खिलाफ फिट हो जाएंगे, लेकिन उन्होंने कहा: “आप एक से चार तक हैमस्ट्रिंग की चोटों को ग्रेड करते हैं और वह चार के करीब है।

“तो यह काफी महत्वपूर्ण हैमस्ट्रिंग आंसू है। हम उसके साथ निकट संपर्क में हैं यह देखने के लिए कि यह कैसे प्रगति कर रहा है लेकिन यह शिविर उसके लिए बहुत जल्द आ गया है।

“मूल रूप से यह नवंबर के शिविर में आगे बढ़ रहा होगा, यही चोट का महत्व है।

“शुक्र है कि वह उम्मीद से बेहतर ठीक हो रहा है। हमें पूरा यकीन है कि हम उसे नवंबर के लिए रखेंगे।”

बेल के स्पेन में आठ साल के प्रवास में चोट लगी है और हाल के सीज़न में उनकी नियमित अनुपस्थिति रियल समर्थकों के साथ अच्छी नहीं रही है।

“गैरेथ एक बहुत ही खास खिलाड़ी है और हम जानते हैं कि वह छूट जाएगा,” पेज ने कहा।

“लेकिन हम इसके बारे में रो नहीं सकते। हमें इसके साथ आगे बढ़ना होगा और इसे सकारात्मक दिमाग में देखना होगा।”

जुवेंटस के मिडफील्डर आरोन रैमसे, जो इस महीने के क्वालीफायर से चूक गए थे, को 8 अक्टूबर को प्राग में चेक गणराज्य संघर्ष और तीन दिन बाद एस्टोनिया की यात्रा के लिए 28 सदस्यीय टीम में रखा गया है।

30 वर्षीय कप्तान कप्तानी संभाल सकते हैं।

प्रचारित

वेल्स अपने विश्व कप क्वालीफाइंग ग्रुप में तीसरे स्थान पर है, चेक के साथ अंकों के स्तर पर लेकिन बेल्जियम के नेताओं से नौ अंक पीछे है।

प्रत्येक समूह की शीर्ष टीम विश्व कप के लिए क्वालीफाई करती है, जिसमें दूसरे स्थान पर रहने वाली टीमें प्ले-ऑफ में जाती हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment