Gamers had been useless scared, you possibly can’t blame them: Ganguly on India not taking part in Previous Trafford Check

[ad_1]

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों ने COVID-19 चिंताओं के कारण इंग्लैंड के खिलाफ पांचवां और अंतिम टेस्ट खेलने से इनकार कर दिया और इस बात से इनकार किया कि आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खेला गया था। निर्णय में किसी भी भाग।

ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट पिछले शुक्रवार को निर्धारित समय से दो घंटे पहले रद्द कर दिया गया था, जिसमें मेहमान भारतीय टीम 2-1 से आगे थी। टेस्ट को लेकर अनिश्चितता थी क्योंकि भारतीय कोचिंग कैंप में मुख्य कोच रवि शास्त्री सहित चार सीओवीआईडी ​​​​-19 सकारात्मक मामले थे। हालांकि सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

संबंधित|
भारत बनाम इंग्लैंड: भारत की कोविड -19 चिंताओं के बाद मैनचेस्टर टेस्ट को पुनर्निर्धारित किया जाएगा

“खिलाड़ियों ने खेलने से इनकार कर दिया लेकिन आप उन्हें दोष नहीं दे सकते। फिजियो योगेश परमार खिलाड़ियों के इतने करीबी संपर्क थे। नितिन पटेल के खुद को अलग-थलग करने के बाद केवल एक ही उपलब्ध होने के कारण, उन्होंने खिलाड़ियों के साथ स्वतंत्र रूप से घुलमिल गए और यहां तक ​​कि उनके कोविड -19 का प्रदर्शन भी किया। परीक्षण।

वह उन्हें मालिश भी देता था, वह उनके रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा था।… खिलाड़ी तबाह हो गए जब उन्हें पता चला कि उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्हें डर था कि उन्होंने इस बीमारी को अनुबंधित किया होगा और वे डरे हुए थे। बुलबुले में रहना आसान नहीं है। बेशक, आपको उनकी भावनाओं का सम्मान करना होगा, ”गांगुली ने सोमवार को कोलकाता स्थित टेलीग्राफ को बताया।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सुझाव दिया है कि संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल से पहले भारत के खिलाड़ी सकारात्मक परीक्षण से “डर गए” थे।

संबंधित|
ECB ने रद्द किए गए पांचवें ENG बनाम IND टेस्ट के परिणाम पर ICC को लिखा पत्र

लेकिन इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड के सीईओ टॉम हैरिसन ने कहा कि रद्द करने का आईपीएल से कोई लेना-देना नहीं है और गांगुली ने उन टिप्पणियों को प्रतिध्वनित किया।

उन्होंने कहा, “बीसीसीआई कभी भी गैर-जिम्मेदार बोर्ड नहीं होगा। हम अन्य बोर्डों को भी महत्व देते हैं।” उन्होंने कहा कि मैच अगले साल एकमात्र मैच के रूप में आयोजित होने की संभावना है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment