Furnishings Businessman And Son Brutally Murdered In Loni Ghaziabad Killers Had Introduced The Fan Motor Alongside – पिता-पुत्र हत्याकांड: फर्नीचर कारोबारी और बेटे के शवों की हालत देख कांप गए लोग, पंखे से वार कर बुरी तरह कुचले चेहरे

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, गाजियाबाद Revealed by: शाहरुख खान Up to date Fri, 17 Sep 2021 12:09 PM IST

गाजियाबाद जिले के लोनी के ट्रॉनिका सिटी की कासिम विहार कॉलोनी में गुरुवार तड़के चाकू से गोदकर फर्नीचर कारोबारी नईमुल हसन (34) और उनके बेटे उवैस (8) की हत्या कर दी गई। हत्यारों ने पिता-पुत्र का गला भी रेता और फिर पंखे के मोटर से चेहरा कुचल दिया। सुबह पड़ोस में रहने वाला नईमुल का भतीजा हेलमेट लेने गया तो दोनों के शव खाट पर पड़े मिले। सूचना पर आईजी प्रवीण कुमार, एसएसपी पवन कुमार और एसपी ग्रामीण ने घटनास्थल का जायजा लिया। फोरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए। पुलिस परिजनों व अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है। मूलरूप से संभल के गांव थाना धनारी निवासी नईमुल करीब 7 साल से कासिम विहार कॉलोनी में पत्नी साइमा और चार बच्चों के साथ रह रहे थे। नईमुल हसन पड़ोस में रहने वाले दो भाइयों ममनून और जंजरहसन के साथ रामपार्क कॉलोनी में फर्नीचर का काम करते थे। नईमुल की पत्नी 6 दिन पहले तीन बच्चों को लेकर बिहार रिश्तेदारी में गई हुई हैं। जबकि नईमुल बेटे उवैस के साथ घर पर रुक गए थे। बुधवार रात दोनों एक ही कमरे में अलग-अलग खाट पर सोए थे। बृहस्पतिवार सुबह दोनों के शव खून से लथपथ कमरे में मिले। 

 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment