Frog hiding between leaves and rocks in backyard leaving everybody confused pratp

[ad_1]

बार-बार होने पर भी अलार्म (स्पॉट इन द पिक्चर) खतरनाक होता है। कुछ वीडियो में, जो लोगों का दिमाग़ घुमाव (दिमाग को हिला देने वाली पहेलियाँ) है। चित्र में आंतरिक परिवर्तन (स्पॉट द फ्रॉग) में हर जगह ख़ुजाने को मजबूरी।

ग्लेंडा एडम्स फिलिप्स ने यह तस्वीर शेयर की है। जैसे कि ही fb पर ये तस्वीरें पोस्ट की गईं, हर कोई आंखों का परीक्षण में किया गया। इसलिए भी इसे पसंद नहीं किया गया।
संपर्क में ने स्विच किया हुआ
गिलेंडा (ग्लेंडा एडम्स फिलिप्स) लुसियाना के फील्ड वेल (ग्रीनवेल स्प्रिंग्स, लुइसियाना) में सहयोगी हैं। एक शाम के बाद के शो ने स्लोप किया है. बाहरी, आउट आउट वोट ने जोरदार निवेश किया। उदाहरण के लिए, औद्योगिक-करीब अपने शरीर के नए अंदाज़ में पोस्ट करने के लिए तस्वीरें उतारें ली। वोटा हुआ था, जैसा कि वे ठीक थे, इस तस्वीर में यह स्थिति थी।

अब तक की राक्षसी मारक को
जेलेंडा ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और लोगों को पेश किया। आप भी इस तस्वीर को देखकर अगर अब तक मेंढक को स्पॉट नहीं कर पाए हैं तो चलिए देख ही लीजिए शैतान मेंढक को।

पहेली, स्पॉट द ऑब्जेक्ट, स्पॉट द फ्रॉग, ऑप्टिकल इल्यूजन, स्पॉट द फ्रॉग चैलेंज, ग्लेंडा एडम्स फिलिप्स, सोशल मीडिया, सोशल मीडिया चैलेंज, फेसबुक, सोशल मीडिया पर वायरल, वायरल पिक्चर्स, ट्रेंडिंग, अजीब खबर, अजीब खबर, वायरल न्यूज, भनभनाना

फेसबुक पर जाने-ढुँढकर थके हुए थे और वे गलत थे।

. ऑप्टिकल पहेलियाँ

ये भी आगे- ‘नेटफ्लिक्स और यूट्यूब बंद, दिन में 6 घंटे वाईफाई’, पैना की सुन्नालायक के आउट होश

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment