French Worldwide Theo Hernandez Exams Constructive For Coronavirus

[ad_1]

थियो हर्नांडेज़ ने रविवार को स्पेन पर फ्रांस की 2-1 की जीत में पूरे 90 मिनट खेले।© एएफपी

उनके क्लब ने बुधवार को कहा कि एसी मिलान के लेफ्ट-बैक थियो हर्नांडेज़ ने कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है, उनके फ्रांस टीम के साथी एड्रियन रैबियोट के वायरस से अनुबंधित होने के कुछ ही दिनों बाद। 24 वर्षीय ने फ्रांस के रबीओट के साथ खेला राष्ट्र संघ पिछले गुरुवार को बेल्जियम के खिलाफ सेमीफाइनल में 90वें मिनट में विजेता बना। कोविद के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद रबियोट को फाइनल से बाहर कर दिया गया था, लेकिन हर्नान्डेज़ ने विश्व चैंपियन की स्पेन पर 2-1 की जीत में पूरे 90 मिनट खेले।

मिलन ने एक बयान में कहा, “थियो हर्नांडेज़, जो राष्ट्रीय टीम से लौटे हैं, ने घर पर किए गए स्वाब के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।” “संबंधित स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है और खिलाड़ी अच्छा कर रहा है।”

सेरी ए में दूसरे स्थान पर रहने वाले मिलान ने शनिवार को हेलस वेरोना की मेजबानी की।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment