Francesco Bagnaia Takes San Marino MotoGP Pole With File Lap

[ad_1]

फ्रांसेस्को बगनाया रिकॉर्ड लैप के साथ सैन मैरिनो मोटोजीपी पोल लेता है

सैन मैरिनो मोटोजीपी: चौथे अभ्यास सत्र के दौरान फ्रांसेस्को बगनिया अपनी बाइक की सवारी करते हैं।© एएफपी

फ्रांसेस्को बगनिया ने शनिवार के क्वालीफाइंग के दौरान एक नए ट्रैक रिकॉर्ड समय के साथ सैन मैरिनो मोटोजीपी के लिए पोल का दावा किया। डुकाटी सवार बगनाइया, जिन्होंने पिछले सप्ताह के अंत में आरागॉन में अपना पहला जीपी जीता था, ने मिसानो में एक मिनट, 31.065 सेकेंड का सबसे अच्छा समय पोस्ट किया, जो टीम के साथी जैक मिलर और चैंपियनशिप लीडर फैबियो क्वार्टारो से आगे रहा। इटालियन बगनिया के लिए यह दूसरी सीधी पोल स्थिति थी क्योंकि उनका लक्ष्य रविवार को घरेलू समर्थन के सामने लगातार दो जीत दर्ज करना है।

समग्र स्टैंडिंग में 24 वर्षीय क्वार्टारो से 53 अंक पीछे है।

प्रचारित

वैलेंटिनो रॉसी ने घरेलू मैदान पर अपने खराब सप्ताहांत को Q1 की शुरुआत में ट्रैक से खिसकने के बाद जारी रखा, सीजन के अंत में सेवानिवृत्त होने से पहले मिसानो की अपनी अंतिम यात्रा में दिन की उनकी दूसरी दुर्घटना।

मोटरसाइकिलिंग लीजेंड रविवार को ग्रिड में 23 तारीख से शुरू होगा, न कि मिसानो में मोटरसाइकिलिंग लीजेंड के 23,000 प्रशंसकों ने जो देखना चाहा होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment