Formulation One: Mick Schumacher To Race For Haas Staff In 2022

[ad_1]

फॉर्मूला वन: मिक शूमाकर 2022 में हास टीम के लिए दौड़ेंगे

मिक शूमाकर को अभी तक अपनी 14 रेसों में से शीर्ष दस में स्थान बनाना बाकी है।© इंस्टाग्राम

मिक शूमाकर 2022 फॉर्मूला वन सीज़न में हास टीम के लिए दौड़ जारी रहेगी, इसकी पुष्टि गुरुवार को हुई। 22 वर्षीय जर्मन सात बार के पूर्व विश्व चैंपियन माइकल शूमाकर के बेटे हैं, जिन्हें 2013 में एक स्कीइंग दुर्घटना में सिर में चोट लगने के बाद से सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है। “फॉर्मूला 1 क्षेत्र का हिस्सा बनकर, मैं हूं मेरा सपना जी रहा है,” शूमाकर ने हास के एक बयान में कहा। उन्होंने कहा, “हास एफ1 के साथ पहला साल बहुत ही रोमांचक और शिक्षाप्रद है, और मुझे यकीन है कि आने वाले वर्ष में मैंने जो भी अनुभव हासिल किया है, मैं उसे ला सकता हूं।”

सोची में इस सप्ताहांत के रूसी ग्रां प्री से पहले, अमेरिकी रेसिंग टीम ने यह भी पुष्टि की कि रूस की निकिता माज़ेपिन अगले साल संगठन के साथ जारी रहेगी।

२०२० में फॉर्मूला टू विश्व खिताब जीतने के बाद, शूमाकर ने मार्च में एफ१ में पदार्पण किया, लेकिन अभी तक अपनी १४ रेसों में से शीर्ष दस में समाप्त होना बाकी है।

उनका सर्वश्रेष्ठ परिणाम पिछले महीने हंगेरियन ग्रां प्री में 12वां था।

प्रचारित

हास को नए तकनीकी नियमों के तहत अगले सीजन में अधिक प्रतिस्पर्धी कार की उम्मीद है।

“रेसिंग टीम की महत्वाकांक्षाओं और फेरारी के समर्थन के साथ, मुझे स्पष्ट रूप से विश्वास है कि हम मैदान के करीब पहुंच सकते हैं और अंकों के लिए लड़ सकते हैं,” शूमाकर ने कहा, जो फेरारी अकादमी का भी हिस्सा है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment