Former World No.1 Simona Halep Splits With Coach Darren Cahill

[ad_1]

सिमोना हालेप अगले हफ्ते 30 साल की हो गईं और फिलहाल 14वें स्थान पर हैं।© एएफपी

सिमोना हालेप ने बुधवार को लंबे समय के कोच डैरेन काहिल के साथ अपनी साझेदारी को समाप्त करने की घोषणा की, जिसने उन्हें विश्व नंबर एक तक पहुंचने और दो ग्रैंड स्लैम जीतने में मदद की। हालेप, जो अगले सप्ताह 30 वर्ष की हो गई, अक्टूबर 2017 में पहली बार महिलाओं की रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंची। रोमानियाई ने अगले वर्ष रोलैंड गैरोस जीता और 2019 विंबलडन खिताब का दावा किया। हालेप ने ट्वीट किया, “छह शानदार साल साथ काम करने के बाद, डैरेन काहिल और मैंने फैसला किया है कि यह हमारे कामकाजी संबंधों को खत्म करने का समय है।”

“मुझे एक बेहतर टेनिस खिलाड़ी और एक बेहतर इंसान बनाने के लिए हर चीज के लिए धन्यवाद डी।”

ऑस्ट्रेलियाई काहिल ने पारिवारिक कारणों से 2019 में हालेप के साथ काम करने से ब्रेक लिया, लेकिन उस वर्ष की विंबलडन जीत के दौरान उनके संपर्क में रही, जहां उन्होंने फाइनल में सेरेना विलियम्स को हराया।

प्रचारित

यह जोड़ी 2020 में फिर से जुड़ गई, लेकिन काफी हद तक कोविड -19 महामारी और हालेप के बछड़े की चोट से अलग रखी गई, जिसने उसे इस साल के फ्रेंच ओपन और विंबलडन से बाहर कर दिया।

यूएस ओपन के अंतिम 16 में हारकर वह फिलहाल 14वें स्थान पर हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment