Fireplace Broke Out Due To Leakage In Gasoline Pipeline In Bengaluru Leaving Two Useless Information In Hindi – बंगलूरू: गैस पाइपलाइन लीक होने से चार मंजिला मकान में लगी आग, बुजुर्ग महिला समेत दो की मौत

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बंगलूरू
Revealed by: गौरव पाण्डेय
Up to date Tue, 21 Sep 2021 10:31 PM IST

सार

बंगलूरू में गैस पाइपलाइन में लीकेज होने के चलते एक चार मंजिला मकान में आग लग गई। हादसे में दो लोगों की मौत होने की खबर है।

आग बुझाने का प्रयास करते दमकलकर्मी

आग बुझाने का प्रयास करते दमकलकर्मी
– फोटो : एएनआई

ख़बर सुनें

विस्तार

कर्नाटक की राजधानी बंगलूरू के देवराचिक्कन्ना हल्ली इलाके में गैस पाइपलाइन में लीकेज होने के चलते एक चार मंजिला मकान में आग लग गई। मंगलवार की दोपहर करीब 3.30 बजे हुए इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला समेत दो लोगों की मौत होने की खबर है। जानकारी के अनुसार यह महिला बालकनी में फंस गई थी और जलने से उसकी मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार जिस अपार्टमेंट में आग लगी उसका नाम अश्रिथ एस्पायर है। दमकल विभाग के अनुसार उन्हें आग लगने की जानकारी 4.41 बजे मिली थी। जानकारी मिलते ही आग बुझाने के लिए पानी का टैंकर भेजा गया। लेकिन, आग पर काबू नहीं पाया जा सका, जिसके बाद दो और टैंकर भेजे गए थे। अधिकतर लोग अपार्टमेंट से बाहर निकल गए थे।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment