FIR registered towards The Kapil Sharma Present accused of disrespecting the court docket

[ad_1]

नई दिल्लीः टीवी का मनोरंजक शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (द कपिल शर्मा शो) अपने एक में बंद होने वाले की तरह लगे। ️ वजह️ वजह️ वजह️ वजह️ वजह️️️️ वजह️ वजह️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏 शो पर कोर्ट का अपमान करने का आरोप लगा है।

इंडिया की एक रिपोर्ट के मामले में, ‘द कपिल शर्मा’ के मामले में। इस तरह के वातावरण के मामले में ये कैसा वातावरण के साथ कैसा लगा। .

रिपोर्ट करने वाले सदस्य का कहना है, ‘सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘द कपिल शर्मा शो’ है। खाने के लिए बैट्स खाना खाते हैं। यह कोर्ट की अवमानना ​​है। नियंत्रक की जांच करने की प्रक्रिया 356/3 के अनुरूप है। पूरी तरह से समाप्त होना बंद हो गया।’ इस घटना की खबर 1 को होगी।

रिपोर्ट करने वाले व्यक्ति ने इसे सही तरीके से दर्ज किया है। इस तरह के डायट में डायट के लिए एक तरह से तैयार किया जाता था। कॉमेडियन कपिल शर्मा इस शो को कोमोथेरेटिक हैं और मूवी सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सु लहरी और क्रंच पूरन सिंह जैसे रोग और कॉमेडियन हैं। यह शो लोग के बीच लोकप्रिय हैं, जो पहली बार में आने में है.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment