Final overs have been distinction in victory and defeat- Samson

[ad_1]

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने सोमवार को अफसोस जताया कि वह मजबूत स्थिति से अपनी पारी का अंत नहीं कर सका और सनराइजर्स हैदराबाद से सात विकेट से हार गया, जिससे आईपीएल प्ले-ऑफ के लिए जगह बनाना मुश्किल हो गया।

सैमसन के आउट होने के बाद रॉयल्स ने गति खो दी क्योंकि वह अपनी पारी की अंतिम 17 गेंदों में एक भी चौका नहीं लगा सका। यह केवल दो रन जोड़ सका और अंतिम ओवर में सिद्धार्थ कौल की गेंद पर दो विकेट गंवाए।

सैमसन ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा, “आखिरी ओवरों में अंतर था, आप ऐसा कह सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “यह एक अच्छा स्कोर था। विकेट चिपचिपा था, और वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। हमें वास्तव में 10 या 20 और मिल सकते थे। मैं आगे बढ़ना चाहता था, लेकिन हम एक या दो विकेट खोते रहे।” बोर्ड पर 164 की रक्षा करें।

उन्होंने कहा, “समय समाप्त होने के बाद हमें वह लक्ष्य मिला जिसका लक्ष्य हम हासिल कर रहे थे। हमें निश्चित रूप से अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी पर काफी काम करने की जरूरत है। हमें हर गेंद पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है। हमें अपने मानकों को ऊपर उठाने की जरूरत है।” ” रॉयल्स को अब प्ले-ऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए अपने शेष चार मैच जीतने होंगे।

जीत से खुश विलियमसन, रॉय का प्रदर्शन

SRH के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि उनके लिए दयनीय सीजन में उनके बेल्ट के नीचे जीत हासिल करना एक “अच्छा एहसास” था।

उन्होंने कहा, “हम कह सकते हैं कि प्रदर्शन में सुधार हुआ है। भूमिकाओं में भी स्पष्टता थी। दाईं ओर होना अच्छा है। इस पर निर्माण करना चाहते हैं, युवा खिलाड़ियों को अपना मौका लेना चाहते हैं और क्रिकेट का आनंद लेना चाहते हैं।”

विलियमसन ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने खेल को रॉयल्स की पारी के अंत की ओर मोड़ दिया।

“गेंद के साथ आखिरी दो ओवर महत्वपूर्ण थे। संजू ने शानदार बल्लेबाजी की और वे अधिक स्कोर करना चाह रहे थे लेकिन हम उन्हें पार-ईश कुल में बंद करने में कामयाब रहे।

उन्होंने कहा, “और फिर ऊपर से बल्ले के साथ साझेदारी। हमने धीमे गेंदबाजों के खिलाफ तूफान का सामना किया।”

यह भी पढ़ें |
आईपीएल 2021: विलियमसन, रॉय के अर्द्धशतक से सनराइजर्स की राजस्थान की प्लेऑफ की उम्मीदें धूमिल

शीर्ष पर 60 रन बनाने वाले जेसन रॉय की सभी प्रशंसा करते हुए, विलियमसन ने कहा कि ब्रिटान “ऊर्जा का एक इंजेक्शन” था।

उन्होंने कहा, “वह किनारे पर रहा है लेकिन हमेशा जाने के लिए तैयार था। उसने जो किया, वह देखने के लिए बहुत अच्छा था। शानदार खिलाड़ी, महान योगदान,” उन्होंने कहा।

अपनी मैच जिताऊ पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए रॉय ने कहा कि उन्हें मैदान पर रहने और अलग रहने के बाद फर्क करने में बहुत मजा आया।

उन्होंने कहा, “यह मुझे बेहद खुश करता है। सनराइजर्स से मिले अवसर के लिए वास्तव में आभारी हूं। प्रशिक्षण ले रहा हूं, और कड़ी मेहनत कर रहा हूं। इस पुरस्कार के लिए भी आभारी हूं – हमने आज कुछ बेहतरीन प्रदर्शन किए। लाइन पर आने के लिए खुश हूं।”

“साहा ने उस साझेदारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मुझे जल्दी आराम करने की इजाजत दी। हमें अपने पैरों को बहुत जमीन पर रखना होगा। हमारे पास एक कठिन टूर्नामेंट था, लेकिन एक अच्छे कुल का पीछा करने के लिए आज बाहर आना बेहद प्रभावशाली था। हमें जरूरत है मूल बातें फिर से करने के लिए

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment