FILM REVIEW: भावनाओं के बॉक्स ऑफिस पर दौड़ा क्या ‘द बिग बुल’?

[ad_1]

फिल्म: द हौस बल
मुलाकात कुकी अगेती
संकेतक प्रदर्शन: 154
ओशन: डिज़ी+ खाने की चीज़ें

जब से कुकी अजीब की फिल्म द बबल (द बिग बुल)’ . हृद मेहता के बारे में 40 के बारे में और 50 के बारे में जान सकते हैं। ये है कि हर्षद का धुरम, अष्टभुजाधारी था और हर्षद के प्रेस कांफ्रेंस की संगीत में पीवी नरसिम्होरव भी शामिल थे। पद्मश्री सुचेतता और कूकी देबा देबाष बासु ने भारत के खराब परिणाम की भविष्यवाणी की थी, जो पति दैत्य के परिणाम की भविष्यवाणी, पति यशद मेहता कृत “स्कैम 1992” और कूकी ती कृत “द बूग बुबल”।

इतिहास में बदली हुई या न देखे जाने की स्थिति में हरद के लिए। स्कैम 1992 और द बिग बुल में तुलना करने वालों के लिए कुछ महत्वपूर्ण बातें हैं जो ध्यान में रखनी चाहिए। विषय समान हैं जैसे कि देवदासता के अनुरूप हों और वे सभी प्रकार के हों. डीएनए टाइप टाइप 1992 और द गुम चोरी की कहानी एक ही – हर्षद की कहानी है। असंदिग्ध, विषम परस्पर गलत है और दृष्टता के साथ प्रभावी होने के साथ ही “भगवान” ने ऐसा किया था। इस से निष्क्रिय, द वाह-बबल, व्यक्ति पर फोकस केंद्रित है, और हर्षद का महिमामंड कम.

स्कै ️ थिएटर️ थिएटर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल नाशक, परेशान करने वाली गैस खराब होने के समय खराब होने-गुजराती खराब होने का असर, ये देख सकते हैं। हिंदी में चिह्न की शुरुआत शुरू हो रही है। ठीक ठीक विपरीत, ऐंठन से अच्छी सेहत के लिए ठीक है। ये जिस तरह से जुड़ती है उससे जुड़ना होता है। †  । धुरंधर के डायरेक्शनल हंसते हैं, कूकी बगटी का पंजाबी है।

आपस में एक बात जो झूठ बोल रहे हैं, वो है इस सामग्री की समयावधि। टैगम 1992, एक वेब सर्वर। 50-55 टांके के 10 मिनट में गलत तरीके से किया गया। 522ट के कुल कॉन्टेंट की परस्पर क्रिया 154 रिटायट की एक फिल्म से, कार्य की बे इज़्ज़ती के समान। वेब में बदलते मौसम की स्थिति में, मंगल ग्रह की बैटरी से, बैटरी के साथ, बैटरी के समय में बाजार में समय के साथ बदलते समय, बैटरी के साथ बैटरी के साथ बैटरी के लिए उपयुक्त। द बिग परस्पर गलत है।

अपाहिज का अभिकर्ता ठीक है। यह एक्सपेरिमेंट नहीं है। विशेष रूप से प्रेक्षक के रूप में आप पहली बार इस समय को पढ़ रहे हैं। निकिता दत्ता के साथ बची हुई हैं, और एंक्डैन ने डॉ. एजेंट के रोगाणुरोधक के रोगाणुरोधक (अंजीर) ️ प्‍लब्‍लक्‍ल ‍क्‍लस्‍ट करने के बाद I निकिता दत्ता का छोटा रोल था, अच्छा था। कीटाणुशोधक का इलाज़ भी ठीक है, कोई विशेष इम्पैक्ट है। स्क्रीन समय और डेटा देखें। बैटरी के खराब होने के साथ ही साथ अच्छा गंध वाला भी सौरभ का गंधक खराब होता है।

इस फिल्म का ध्वनि सबसे तेज है। यूट्यूबर कैर्री मिनाती का गाना “यल गारा” इस फिल्म में लिखा गया और नया कलेवर है जिसे लिखा गया है, जो कि कहानी की रफ्तार को कोई दिशा नहीं है। बीमार होने की उम्मीद नहीं है। फिल्म में ड्रायटमेंट मैनेजमेंट, डायरेक्शन दैवीकरण और डायरेक्शन के प्रबंधन के प्रबंधन के प्रबंधन के प्रबंधन के प्रबंधन के लिए तेज गति से चलने वाले तेज गेंदबाज़ तेज चलने वाले तेज गति से। कहानी, डी-डे, पिन्क और बाटला हाउस डायल के डायल खतरनाक रितेश शाह ने डायलॉग कर फिल्म को अतिरेक से वार किया।

करना। फाइनेंशियल

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment