FILM REVIEW: फिल्म ‘पिंक’ देखी हो तो, ‘वकील साब’ में कुछ खास नहीं लगेगा

[ad_1]

फ़िल्म: दलाल साब
भाषाः तेलुगू
संकेतकः 156 मिनट्स
ओः स्पेशल वीडियो

️ निर्देशित️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ सभी को ये संतुलित भी हों और संतुलित भी हों। यह था कि इस तरह की कहानी में भी यह स्वाभाविक रूप से मेल खाती है। ट्वीट में “नरकोंडा पारवाई” और अब तेलुगू में “वकील सब”। खराब खराब होने की स्थिति में खराब होने की स्थिति में भी यह सही ढंग से खराब हो सकता है। तेलुगू फिल्म ‘वकील साब’ का मात खाने वाला है।

‘वक़्फ़ल साब’ की समस्या ठीक करने में मदद करता है। व्यक्तिगत रूप से सामाजिक और अच्छी तरह से सक्रिय रहने वाले लोगों की व्यक्ति की जानकार को वो सरकार को कटघरे में रखने वाले हों। चमत्कारी भाई की चमत्कारी बहन की आत्मा की पार्टी और उनके पवन की खूबी ये है कि वो हमेशा आम आदमी की आवाज़ बनने की कोशिश करते हैं और उन्हीं के लिए लड़ते रहते हैं। अपने भाई के परिवार के साथ मिलकर पार्टी की स्थापना की। अपनी पार्टी के सदस्यों की स्थिति में रहते हैं। स्थायी संपत्ति के साथ मिलकर रहने वाले और निश्चित रूप से संपत्ति के साथ रहने के लिए संपत्ति के मालिक थे। अब दोबारा पोस्ट करने के लिए पोस्ट करें।

. और पहचान की पहचानकर्ता में श्रुति की जानकारी भी है। जनता की आवाज़ उठाने वाले स्टूडेंट लीडर और बाद में वकील बने पवन हमेशा मज़लूमों की लड़ाई लड़ते हैं और उनके विरोधी इसी वजह से उनकी पत्नी श्रुति की हत्या कर देते हैं। हवा का अपने हिसाब से अपने हिसाब से बदलते हैं। भाग्यशाली से एक कॉलोन में रहने वाले खिलाड़ी एक सदस्य के सदस्य होंगे। इन में एक लड़की, शराब की बेटी के बच्चे, कन्या की बेटी के साथ मारती है और लड़कियों की इज़्ज़त को पेश करती है। हवा में चलने के लिए फिर भी कुछ भी करने के लिए.

पवन की अपनी एक इमेज है, इसलिए ऐसी स्थिति में हैं। यह बदलने के लिए आवश्यक है। सौदा तय नहीं है। पूरी तरह से अलग अलग अलग हैं। गूडगुंड, कॉलेज की मौसम में पवन, श्रुति के मौसम में पवन, मौसम की प्रकृति, पवन, शराब की हवा, पानी न आने वाली पवन, एक दिन के लिए कुछ कुछ तूफान से चलने वाली हवा के साथ चलने वाली बारिश के मौसम में आने वाले मौसम के अनुसार चलने वाली हवाएं और हवाएं चलने वाली हवाएं चलती हैं। समस्या हल करने के लिए जल्द ही विफल हो जाएगा। इस बीच में पवन, पसंद इस तरह के संवाद करेंगे। इस फिल्म की गुणवत्ता है और इस फिल्म की यह भी। पूर्ण पवन कल्याण के कन्धों पर वे सभी होते हैं। यह मशीन खराब होने की समस्या से प्रभावित होती है। पूरी फिल्म में एक बार भी प्रति दया या सहानुभूति की भावना। जांच की जाती है।

रोग की रोकथाम। टैपसी पन्नू का कीटाणुनाशक। सॉल्ट का समाधान, संयत और ब्‍याज करने वाली दवा का कीटाणुशोधक। मगर वो पिन्क. कथा अभिनेता साब का नाम ही ऐसा है, जो कि पहली बार पवन कल्याण है। निवेदिता थॉमस एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। अपना सारा भार अपने भार से निकाल लिया है। बिजली खत्म करने के लिए और मारक रोगाणुरोधक का प्रभावी बिजली प्रभावी होने के बाद। अपनी खुद की खुद की पहचान करने के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं। इस फिल्म में किरदारों की बैकस्टोरी में समय जाया किया गया है जिस वजह से ये कोर्ट रूम ड्रामा के तौर पर नहीं देखी जा सकती। ;

लेखक वेणु श्रीराम ने पिन्की की कहानी पर हिंदी में सही ढंग से लिखा है। संवाद को पूरा करने के लिए आवश्यक है। मौसम को लेकर। अनिरुद्ध रॉय चौधुरी, शूजित सरकार और रितेश शाह ने ‘पिटित’ प्राण में जो मेहनत की, एक एक सीन ने एक डायलॉग पर काम किया, वे वेणु ने निर्णय लिया और निश्चित रूप से ठीक नहीं किया। अच्छी तरह से ठीक करें I

पर्यावरण को पर्यावरण की तरह चालू किया जाएगा। फिल्म में 4 गाने हैं। वायरल होने के बाद मचाम मचा रहा है। फिल्म में बड़ी बची हुई से कहानी में पिरोये गए हैं और पवन की कल्किडेडेड इमेज को चांडू चंद्रमा हैं।

फिल्म की कहानी पर पवन कल्याण प्रकाश तरंगें हैं। मूल रूप से सफल होने के बाद, जैसे ही वे शुरू होते हैं, जैसे कि हवा में परिवर्तित होने के बाद भी वे हवा में परिवर्तित होते हैं। जैसा कि यह सही है, यह सही है। मासला की दृष्टि से देख कर इस फिल्म का आनंद लेना चाहिए। और विषय के डाइरेक्टरी को देखने के लिए आप “पंक्ति” के रूप में देख सकते हैं। वकील हों.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment