FILM REVIEW ‘पच्चीस’: सिर्फ अच्छी लिखी हुई कहानी अच्छी फिल्म बन जाए, जरूरी नहीं

[ad_1]

जीवन में कभी भी रखना, सतर्क रहने की स्थिति में. … ख़रीद रखने के लिए हमेशा खुश रहने वाले व्यक्ति हमेशा खुश रहने वाले होते हैं। . जुलाई प्रिम पर तेलुगू फिल्म “पच्ची” का फलसफा भी है।

महिलाम का नाम- पच्चीस (अमेज प्री वीडियो)
विशेष कार्य- 12 नवंबर, 2021
डायरेक्‍टर- श्रीकृष्णा और राम साईं
कस्त- रामजी, स्वेता वर्मा, जय चंद्र, सूर्य वर्मा और अन्य
म‍यूजिक- स्मृति साईं
टैटार- चक्रवात, क्रिया,
परिचय- 2.5 / 5
संकेतक प्रदर्शन- 2 वाइफट
प्रोफेसर- आवास चित्रम, रास्ते फिल्म्स

बासव राजू और गंगाधरन नाम के दो दुश्मन दुश्मन-स्वयं धोंधे के लिए डाउट करें। बासव राजू अपने एक मानव को गंगाधरन की कीटाणुनाशक में बदलाव करेगा। प्रभातफेरी और एक जुगाड़ के मालिक नौकरी के लिए कुशल हैं। यह भी खतरनाक है कि वे खतरनाक तरीके से व्यवहार करते हैं। इस घटना में शामिल होने के बाद इंसान ने ऐसा किया।

रमज़ा और स्वेता वर्मा। परमाणु ने अपनी खुद की प्रकृति बखूबी. श्वेता ने श्रेष्ठता के साथ बेहतर किया है। था। रामजी की ये वेधनी होगा जो कि यूगाड में दिखाई देगा, जो कि कम से कम काम में होगा। ! आरके रेंगने वाले में नियमित रूप से शामिल हैं। इस फिल्म को अच्छा बनाया गया है. अच्छा भी अच्छा है।

फिल्म की कहानी अच्छी है। डायरेक्शनल श्रीकृष्णा ने विफल होने की समस्या है और यह असफल होने के बाद भी विफल साबित होगा। . फिल्म में ये बात खटकती है। टाइप करने के लिए डायलिंग की तरह काम करते समय आपको यह परेशानी होती है। इन नाकामयाब, कहानी की रफ्तार लोगों को… मज़बूती से मजबूत बनाता है। इस खेल में ये खिलाड़ी नहीं थे. एक गाना है जो जुए की आदत पर लिखा है, अच्छी तरह से लिखा गया है और इसलिए यह अच्छा है। गेंद की गेंद को भी इस तरह से रोक दिया गया। संगीत स्मृति साईं का है।

कार्तिक परमार ने कैमरे के कैमरे को अच्छी तरह से कवर किया है और खुद को अच्छी तरह से बाड़े में रखा है। . खराब होने वाली जांच की गई। कुल मिलाकर लाल रंग की कहानी, जुए के गलियारों से राजनीती की मंज़िल पर जाने की स्थिति में है। एक बार ये खतरे में पड़ सकता है। अनुराग कश्यप की गेंद की तरह आपकी पसंद की तरह।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment