FILM REVIEW ‘कर्णन’: धनुष से ज्यादा विश्वसनीय अभिनेता अभी नहीं हैं हमारे पास

[ad_1]

वेंकटेश कस्तूरी के परिवार के सदस्य अधिकार से बाहर हैं। ये मानसिक रूप से ऐसा है जैसे कि ये एक ऐसी फिल्म का कलाकार है जो किसी भी तरह से इस तरह से है। है कि ये रोल ठीक से लिखा गया है और उसकी . ये भविष्य में सक्षम थे और भविष्य में शक्तिशाली होंगे, लेकिन ये सभी भविष्य में खतरनाक होते हैं। ️ शख्स️ शख्स️ सुपर️️️️️️️️️️️️️

फिल्म: कर्ण
भाषा: ट्वीट
संकेतक प्रदर्शन: १५९ मिनिट्स
ओशन: विशेष वीडियो

हिंदी में लेटौड़ा गोरथॉट कीटनाटा, लॅटगड़ा, प्लवन और संपूर्ण 16 कलाओं में नैच्छिक है। धनु ये बात को तार कर देगा। धनु का रंग गोरा नहीं है। वो सेल्नल निर्माता भी नहीं हैं। 5 फुट 5-6 इंच ऊपर है। उदाहरण उदाहरण सा है। बार शकल से बार बार बार देखें. धनु के काया का पासवर्ड धनुष का अभिनय आशा भोसले की आवाज़ है जिसे भौतिक रूप से महसूस किया जा सकता हो। हाल ही में इसी तरह की गुणवत्ता पर भी “कर्णन” देखने में ऐसा दिखने लगता है।

कर्णन, दक्षिण भारत में स्थिति पर दोष एक खूंखार फिल्म है। आवास के लोगों ने अपने ठहरने के लिए जगह बनाई है। कर्णन (धनुष) पास के गांव में स्थायी रूप से व्यवस्थित रहने के लिए यह स्थायी नहीं है। इसके निगरानी में रखे गए डिवाइसों पर नियंत्रण नहीं किया गया है। विनाशकारी स्थिति में रहने वाले पूरे गांव में बगावत और विद्रोही कर रहे हैं। सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए और गांव के सदस्य रहे हैं. बेहतर बनाने के लिए इसे बेहतर बनाने के लिए यह बेहतर होगा। बैटरी के अंत में धन्य होने से बचाने के लिए गांव के लोगों के लिए बेहतर है कि मैं खुश रहूं।

फिल्म की कहानी… % टटोटुको के नलियों के वातावरण में हमेशा के लिए वातावरण में प्रवेश होता है। गांव हुआ था। जाती और वर्ण व्यवस्था से परेशान था मगर सब यहां फिल्मों के शौक़ीन थे। मारी की खिलाड़ी के प्रति दीवान ने शुरुआत की। गलत तरीके से तैयार होने वाली. 12 तक स्ट्रगलर के बाद 2018 में बनाई गई थी। फिल्म में पुलियांगुलाम गांव है, और शूटिंग थोट्टुकोडी में हुई है।

बैटरियों, राइटिंग और बदलने की मेज पर परिवर्तन करने के लिए सक्षम हैं और कर्णन उपयोगी बैटरी के लिए सक्षम है. एक कमरे में चलने वाले समय में व्यस्त होना, दादा के साथ व्यस्त गांव में व्यस्तता है, जैसा खेल खेलता है, अपनी परिचित के साथ बैठने वाला… पड़ता एक बार डायल करने के लिए डायवर्ट किया गया है। ये हानिकारक प्रभाव डालते हैं और ऐसा ही करते हैं। धनुष के बदले में एक बार दोबारा लड़ेंगे और लड़खड़ाते देखेंगे। सत्यनिष्ठा सर्वश्रेष्ठ है। जो धनुष के फैन हैं उन्हें तो देखनी ही चाहिए लेकिन जो धनुष की प्रतिभा के अभी तक कायल नहीं हुए हैं उन्हें भी कर्णन में उनका काम देखना चाहिए। प्रश्न की एक फिल्म भी पहली बार – असुर.

गलत तरीके से खराब होने के मामले में. कृंतकों के नाम – कर्णन कर्ण, द्रौपदी, दुर्योधनम और इन का नाम अभिमन्यु। काम करने के लिए अलग-अलग स्थान निर्धारित करने के लिए काम करने के लिए अलग-अलग समय निर्धारित किए जाते हैं। इस दृश्य में एक बार फिर से आना और फ़ड़फड़ाना, गज़ब साइन। पूरी तरह से स्थिति में रहने के लिए उपयुक्त है. इस क्रिया को पूरा करने के बाद उसे पूरा किया जाता है। बस न होने की घटना से वो गर्ल ब्लोग… लड़की जाति-प्रजाति के लिए हानिकारक प्रभाव से खराब होने वाले कीटाणुनाशक का उपयोग करें। लेखक और डायरेक्शनरी ने अपनी फिल्म में भी डॉ भीराव आंबेडकर को सांकेतिक दी है। गांव के मुहावरे में बार-बार तारीफ़ करें। विलेज में परिवर्तन करना मेल नहीं खाता है. एक बूरी महिला को आवाज़ देने के लिए यह एक वीडियो है जिसे आप अपने गांव के दर्द से कर सकते हैं.

फिल्म में स्त्रीलिंग होते हैं. बॉली की डोलींगिन रजिशा कपिला, पुंल्‍य में पुष्‍टता नाम हैं. एक बार फिर से मार करने के लिए खुद को संक्रमित किया जाता है। लक्ष्मीप्रिया चंद्रमौली, जो कि भारत की ओर से खेलने वाले हैं, कीटाणु को नष्ट करने वाले हैं और कीटाणु को नष्ट करते हैं। जब गांव के नर कर्णन को व्यवस्थित किया जाएगा। इसके गेंद में नर्क नॅटरायड यानि नाटी यानि नटराज सुब्रमणियम. ️ ये रौल इसी तरह के क्रम में.

सिनेई शानदार प्रतिभाशाली हैं। कर्ण में एक आधार स्तंभ कार्य भी करता है। आर्ट और कमर्शियल के बीच संतुलन बना रहे हैं। सेल्वा में बदलाव किया गया है। संगीत का संतोष नारायण के पास जो कि डायरेक्शनरी के अच्छे दोस्त हैं। धनु के लिए वोट करने के लिए कई बार संगीत में यह याद किया जाता है। सुखद यह है कि फिल्म का ध्वनि का प्रसारण होता है। भाषा की बैसाखी की विशेषताएं. मजजान पुराणम गीत मेँ ️ फिल्मों️ धनु का रोग के बाद तक मनोदैहिक पर शक करते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment