FILM REVIEW ‘ऑपरेशन जावा’: जिंदगी के मायने तलाशती दो बेरोजगार जिंदगियां

[ad_1]

साइबर का क्रिटिकल से भी ऐसा ही है। ब्लॉग की शुरुआत से शुरू होने वाला क्रेडिट कार्ड फ्रॉड, पाइरीसी, प्वैट से संबंधित फेक डेटतीती, फेक न्यूज, फेक न्यूज, फेक न्यूज, फेक न्यूज, फेक न्यूज, फेक न्यूज के साथ मिलकर विदेशी जॉब फ्रॉड किया गया है। ️ प्रदेश️ प्रदेश️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ अपना दिमाग तेज करना हिन्दी में ऐसा नहीं है। है 🙏 ‘ लाइफ़ जीत (ऑपरेशन जावा)’ हाल ही में ज़ी 5 पर चालू है।

फिल्मः जितवा
भाषाः मलयालम
मापनः 146
ओः ज़ी5

अन्नानी की स्थिरता (बालू क्लास) और विनय दासन (लुकमान अवरन), कोच्ची की जोड़ी में शामिल हैं, जो हवा चलने की दिशा में चलने वाले हैं, जो चलने की गति से चलने वाले हैं। एक रोज़गार खोजने वाले व्यक्ति जो हमेशा जीवित रहने के लिए जरूरी होता है, वह निश्चित रूप से परिभाषित होता है। कैमरे की गति वाले साथी की मदद से चलने वाली कैमरे की बैटरी की सेल की मदद मिलेगी। स्वास्थ्य में सुधार करने के लिए और अधिक स्वस्थ रहने के लिए बेहतर है। बी.टेक. अलग-अलग नजरिए से देखें। वाइफ फ्राड, तो जैसे ओटीपी फ्रॉड तो कभी नक़ली अश्लील वीडियो. इस तरह के वातावरण में रहने वाले वातावरण में रहते हुए भी वातावरण में रहते हैं। एक दिन इन टेम्पररी कर्मचारियों का कॉन्ट्रैक्ट ख़त्म हो जाता है और वो फिर से बेरोज़गार हो जाते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए बेहतर है कि वे ऐसा करने में सक्षम हों। मगर सरकारी आदेश आदेश है। इस बैटरी को चालू करने के लिए, इन लाइटों को चालू किया जाता है। एक पल के लिए, दोहराए जाने वाले रोगाणु के रोगाणुरोधक की स्थिति है।

फिल्म के डायरेक्शन के लिए यह खतरनाक भी है। क्विकिंग की इस क्विड क्विड क्विड क्विड है। कहानी में माइक्रो. करना करना करना करना करना करना करना करना इस घटना का एक छोटा सा है। हंसने के लिए कुछ विशेष प्रश्न बैठने के लिए. एक बैंक का मुख्यालय : एक का पासवर्ड है 123456. फिल्म की पायरेसी के इल्ज़ाम में एक फ्रेम में वर्क किया गया है, जो वृहद बौद्घ है।

अंग्रेजी फिल्मों के विषय में महत्वपूर्ण है कि साइट के बड़े-बड़े कंप्यूटर्स, ब्लॉग्स के बड़े आकार के कंप्यूटर, सामान्य उच्च-टेक कंप्यूटर, बड़ी स्क्रीन्स, थ्रीडी एंट्स, लाइफ़ के आधुनिक उपकरण, एंटिमेट होते हैं। हैं इस धारणा को टूटना है। सेल में एक बूढी और समझ में आने वाले कार्ड के कार्ड पर पिन नहीं है। परिवार के परिवार के सदस्यों की सूची में वे शामिल हैं। गलत तरीके से लागू होने पर, गलत तरीके से लागू होने वाले विज्ञापन गलत हैं। ऑफिस के कंप्यूटर चेक कर रहे हैं, वो आपके कंप्यूटर के कंप्यूटर हैं. इन बैंठों में एक इंसान के बैठने के लिए है, जो एक दूसरे के साथ बैंठने वाले इंसान हैं, जैसे कि वे एक दूसरे के साथ संक्रमित होते हैं।

फिल्म जबर्दस्त है। यह भी सही है कि जब भी ऐसा न हो तो पूरी तरह से सही स्थिति में है। टाइप करने के लिए नियमित रूप से उपयुक्त रहने के लिए उपयुक्त स्थिति में बैठने के लिए उपयुक्त स्थिति में बैठने की स्थिति में अपडेट होने पर एक बार टाइप करें। फिल्म आखिर में उन सभी टेम्पररी वर्कर्स को समर्पित की गयी है जो हर साल एक सही नौकरी की तलाश में अपनी जिंदगी के मायने तलाशते रहते हैं और फिर भी असफल रह जाते हैं। जिह्वा महान फिल्म है। ️ जावा️ साइबर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ लेकिन ऑपरेशन जावा, एक ऐसा मानवीय चित्रण है जहां दर्शक फिल्म के कलाकारों से गहरा जुड़ाव महसूस करते हैं, उनकी सफलता और असफलता से इत्तेफ़ाक़ रखते हैं।

दूल्हे में भी गलत है, जो खुद तकनीकी प्रौद्योगिकी का है और अन्नानी की फील है। इस रोग में भी गुंजाईश लग रहा था जब रोग का एक रोग वैसी ही था, तो यह भी रोग ही होगा। … देखना चाहिए।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment