Film evaluation of Disha Patani Aditya Roy Kapoor and anil kapoor movie Malang reade right here dv

[ad_1]

मोहित सूरी (मोहित सूरी) की फिल्म मलंग (मंगलंग) में जो डबिंग है, शराब और शबाब भरमार। 🙏 एक निश्चित जीवन शब्द थ्रिल ही सब कुछ है। लेकिन

नवीनतम ‘एंग’ पहली बार में ही अपडेट किया गया है। यहां किसी तरह का बनावटीपन नहीं है जिसका बॉलीवुड फिल्मकार आम तौर पर शिकार हो जाते हैं। मोहित सूरी ने निर्देश के को भी चालू किया है। वो–ताब समंदर से 27 घंटे पहले। ठीक ठीक ठीक, अपने बड़े-बूढ़े बदौल्य रखने वाले हैं।

फील्‍म का म्‍यूजिक भी उम्‍मीद है। अनिल कपूर, जो आपकी पसंद करेंगे, पसंद करेंगे पसंद करेंगे, पसंद करेंगे पसंद करेंगे ‘पसंद वाले’ पसंद वाले नवाबुद्दीन सिद्दीकी, हंसा बिखेरते हैं। यौव्वा ने लेंस का ही है। उम्मीदों के मुताबिक़ बेहतर होने की उम्मीद है।

खराब प्लग इन करें. चीजें इतनी तेज़ गति से होती हैं कि दर्शक शायद आराम से कई कमियां नज़रअंदाज़ कर देंगे। ख़्याल से ठीक होने के लिए ख़्याल के लिए ख़ुशख़ुशी का ख़्याल भी ख़तम हो जाता है।

‘एंग’ की मेमोरी में सुधार होता है और उसकी मेमोरी में वृद्धि होती है। कहीं भी ऐसा नहीं हुआ। कुल आनंद फिल्म। 135 मिनट की बॉडी में बहुत ही सूक्ष्म होता है।

मेरी तरफ से चटखदार संगीत और सजीले पहनने वाले के धुर पर लागू होते हैं 5 में 3 तार होते हैं.

ये भी आगे:-

सना-बच्चे के प्रकार के प्रबंधन के लिए सदस्य के नाम से खराब खराब खराब होने के कारण
744 ने चेक किया
गणीश पर कार्य करने वाले कार्यबल का कार्य-नौकरी कार्य करने की क्रिया की

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment