Father Despatched Obscene Video Of Daughter College Whatsapp Group Jaipur Police Arrest – राजस्थान: जयपुर में पिता ने बेटी के स्कूल वाले व्हाट्सएप ग्रुप में भेजे अश्लील फोटो और वीडियो, गिरफ्तार

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जयपुर
Printed by: प्रशांत कुमार झा
Up to date Mon, 20 Sep 2021 10:02 AM IST

सार

एक पिता ने कथित रूप से गलती से बेटी के स्कूल के व्हाट्सएप  ग्रुप में एक नहीं पूरे 10 अश्लील वीडियो डाल दिए। ऑनलाइन क्लास के दौरान ग्रुप में आए ये अश्लील वीडियो देखकर हर कोई चौंक गया। 

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। ऑनलाइन क्लास के दौरान एक बच्ची के पिता ने स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप पर कई अश्लील वीडियो भेज दिए। इसके बाद तो हड़कंप मच गया। ग्रुप एडमिन ने पहले सभी वीडियोज को डिलीट किया और स्कूल प्रशासन को इसकी जानकारी दी। स्कूल प्रशासन ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।एक पिता ने कथित रूप से गलती से बेटी के स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप में एक नहीं पूरे 10 अश्लील वीडियो डाल दिए। ऑनलाइन क्लास के दौरान ग्रुप में आए ये अश्लील वीडियो देखकर हर कोई चौंक गया। स्कूल प्रशासन भी वीडियोज देख हैरान रह गया।  

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।  जयपुर के मुहाना इलाके में कल्याणपुर के सरकारी स्कूल में ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान स्कूल के व्हाटएप ग्रुप में बच्चों के मोबाइल पर एक साथ 10 अश्लील वीडियो आ गए। यह देख सभी हैरान हो गए। जानकारी मिलते ही प्रिंसिपल राम प्रसाद चावला ने मुहाना थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी पिता साबिर अली को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

गलती से वीडियो सेंड होने का दावा

वहीं, आरोपी का कहना है कि उसके मोबाइल में इस तरह के वीडियो या फोटो नहीं रहते हैं, किसी ने जानबुझकर उन्हें भेजा और वह देखे बगैर उस वीडियो को अन्य ग्रुपों में डालना शुरू कर दिया। इसी दौरान बेटी की ऑनलाइन क्लास वाले ग्रुप में भी वीडियो सेंड हो गया। आरोपी गलती से वीडियो सेंड होने की बात कह रहा है। वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। 

 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment