Farooq Abdullah S Patriotism Stated Kashmir Is A Half Of India – अब्दुल्ला का राष्ट्रप्रेम: कहा- कश्मीर भारत का अंग, पढ़ें वो वाकया जब उनको दिखाए गए जूते, फिर ‘सिरफिरों’ को दिया था ये जवाब

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Printed by: प्रशांत कुमार Up to date Thu, 14 Oct 2021 05:48 PM IST

नेशनल कांफ्रेंस(नेकां) अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला उन नेताओं में शुमार हैं, जिनको जम्मू-कश्मीर में सभी वर्ग के लोगों का समर्थन मिलता है। अब्दुल्ला अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं। विरोध हो या समर्थन, वो खुलकर करते हैं। बुधवार को उन्होंने कहा कि हम सभी को बिना डरे आतंकी ताकतों का मुकाबला करना होगा। इनके नापाक मंसूबों को नाकाम करना है। हम भारत का हिस्सा हैं और इसके लिए हम गोली खाने को भी तैयार हैं। वह आतंकी हमले में मारी गईं प्रिंसिपल सुपिंदर कौर के भोग(दसवां) संस्कार में शामिल होने के लिए गुरुद्वारा शहीद बुंगा साहिब पहुंचे थे।

नेकां अध्यक्ष ने कहा कि पूरे हिंदुस्तान में मुसलमानों, सिखों और हिंदुओं को बांटा जा रहा है। इसे बंद करना होगा। इसको अगर बंद नहीं किया गया तो हिंदुस्तान नहीं रहेगा और अगर हिंदुस्तान को बचाना है तो हमें मिल-जुलकर रहना होगा। डॉ. फारूक ने देवेंद्र राणा के पार्टी छोड़ने पर कहा कि पार्टी के लोग आते हैं और चले जाते हैं, इसमें कोई नई बात नहीं है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment