EXCLUSIVE Now the actress will tighten her noose on the politicians who raised Rakhi Sawant title EntPKS

[ad_1]

नई दिल्ली। 🙏 इस नाम को फिर से खेलना पसंद है। हाल ही में आम आदमी पार्टी की जनता के लिए जन पार्टी के नेता और पंख वाले राघव चड्ढा ने पंजाब की सियासत पर एक कार्यक्रम तैयार किया जो नवजोत सिंहू पंजाब की राजनीतिक का ‘राखी सावंत’ था। इस तरह के मामले में यह राज्य के लिए अनुकूल है।

संचार, हाल ही में हृदय में नारायण दीक्षित ने अपने एक कार्यक्रम में कहा, ‘अगले सारे काम भर से महान बन तो गाने भी गानें गानें गांधी से महान बन गए।’ 🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏 विपरीत, विषम परिस्थितियों में ऐसा ही होता है।

इंस्टाग्राम @राखीसावंत2511

वह इस मामले में ऐसा करती है। साथ ही आम आदमी की पार्टी के नेता और श्रोता राघव चड्ढा के कार्यक्रम पर भी यह कार्यक्रम हुआ कि वह शीघ्र ही ‘आप’ पार्टी के खिलाफ भी कानूनी और पार्टी के विपरीत प्रदर्शन भी किया। उसने कहा कि उसने बराबरी की। ்

विषम, ओरी ने अपने पति को बंद कर दिया। बता दें, राखी सावंत ने जब से अपनी शादी की जानकारी लोगों को दी हैं, तब से यानी साल 2019 से ही उनके पति को लेकर ही चर्चाएं हो रही हैं। .

राखी के पति रितेश को अब तक नहीं दिखाया गया है, वह आज तक रितेश की तस्वीर शेयर नहीं करेगा, फिर भी वह अब बंद हो जाएगा। कर सकते हैं उसने बताया, ‘मेरे को उसकी सुरक्षा की गई है।’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment