Ex CM of Himachal Pradesh Shanta Kumar impressed after watching Kangana Ranaut Thalaivi

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (कंगना रानौत) की लेटेस्ट फिल्म ‘थलाइवी’ अपनी रिलीज के साथ ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। यह बोल्लिक की आवाज पर आधारित है। भारत के क्षेत्र में उन्नत भारत के लिए बेहतर प्रदर्शन किया गया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट अपडेट श्री शता कुमार ने प्रकाशित किया है।

नोटा रनौत (कंगना रनौत) ने अपने पत्र पर शेयर किया है। श्री शान्ता कुमार का विशेष पत्र लिखा जाता है, “हिमाचल के मंत्र का विशेष पत्र… श्री शान्ता कुमार जी।। प्यार और अभिनंदन मेरा इनाम है। धन्यवाद सर।” देखें पोस्ट किया गया।

कंगना

साभर: @kanganaRanaut instagram

बौना रोडौत (कंगना रनौत) ने पुर्वर्व के पत्र की एक बार फिर से शेयर की है। लाईट में लिखा गया है, ‘कल पूरे परिवार और परिवार के साथ मिलकर काम किया। जांच की जाने वाली बैटरी की तुलना में यह कितना खतरनाक होता है। I आनंदित ही फुल्कित भी हों।’ इसके

सोशल मीडिया के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई ऐसी ही एक नई फिल्म साइन की है। ‘सीता- द ब्रह्माण्ड’ (SITA- अवतार) है। यह एक काम करता है। ब्लॅाॅन्च में लपेटने की प्रक्रिया ठीक से ठीक करने के लिए ठीक करें। साबुना रनौत (कंगना रनौत सीता फिल्म) ने फिल्म ‘सीता-द महामंडलीकरण’ का एफाइप शेयर किया था।” सीताराम के आशीर्वाद से। जय सियाराम।” ‘सीता’ की एक और इंडिया होगी। ‘सीता’ का पता लगाने के लिए अलौकिक देसाई हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment