Ex-Cameroon Striker Samuel Eto Targets Federation Presidency

[ad_1]

पूर्व कैमरून स्ट्राइकर सैमुअल ईटो लक्ष्य फेडरेशन प्रेसीडेंसी

सैमुअल ईटो ने अपने खेल के दिनों में कैमरून की कप्तानी की और बार्सिलोना का प्रतिनिधित्व भी किया।© इंस्टाग्राम

सैमुअल इटो’ओ दिसंबर के चुनाव में कैमरून फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, बार्सिलोना के पूर्व स्टार ने बुधवार को कहा। जनवरी के अफ्रीका कप ऑफ नेशंस की मेजबानी के लिए निर्धारित देश में फुटबॉल प्रमुख के रूप में भूमिका तब खाली हो गई जब मौजूदा सीडोउ म्बोम्बो नोजोया ने कोर्ट ऑफ आर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट द्वारा अपना कार्यकाल रद्द कर दिया। Eto’o ने Mbomo के चुनाव अभियान का समर्थन किया था, लेकिन 40 वर्षीय खिलाड़ी से संन्यास लेने के दो साल बाद का कहना है कि खेल के लिए उनका जुनून उन्हें वापस चला रहा है।

इटो ने सोशल मीडिया पर कहा, “मैं कैमरून फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष पद के लिए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा करते हुए सम्मानित और प्रसन्न हूं। सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, मैंने कैमरून के लिए प्यार और हमारे फुटबॉल के जुनून से यह पहल करने का फैसला किया है।”

“यह उस प्रतिष्ठान की सेवा में होने का सम्मान होगा जिसने मुझे अब तक प्राप्त सभी प्रशंसाओं से सम्मानित किया है।

“प्रतीक्षा कोई विकल्प नहीं है। यह हमारे फुटबॉल के पुनर्निर्माण का समय है। हम अब अपने नंबर एक खेल के सुधार में देरी नहीं कर सकते क्योंकि बाकी दुनिया आगे बढ़ रही है; यह हमारे बिना प्रगति कर रहा है।”

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment