Everton vs Burnley: Andros Townsend’s Lengthy Vary Stunner “Will get Higher With Each View”

[ad_1]

देखें: एवर्टन विंगर्स लॉन्ग रेंज स्टनर बनाम बर्नले "हर दृश्य के साथ बेहतर होता जाता है"

एंड्रोस टाउनसेंड ने बॉक्स के बाहर से शानदार स्ट्राइक के साथ गोलकीपर निक पोप को हराया।© एएफपी

इंग्लिश विंगर एंड्रोस टाउनसेंड ने सोमवार की रात एवर्टन को सील करने में मदद करने के लिए एक लंबी दूरी की चिल्लाहट की 3-1 की वापसी गुडिसन पार्क में बर्नले के खिलाफ प्रीमियर लीग में। एवर्टन के तुल्यकारक के लिए माइकल कीन को स्थापित करने के पांच मिनट बाद, टाउनसेंड ने अपने बाएं पैर पर काटने से पहले बर्नले के आधे हिस्से के अंदर गेंद प्राप्त की और गोलकीपर निक पोप को हराने के लिए घुमावदार और डूबा हुआ एक शानदार स्ट्राइक ढीला कर दिया और प्रशंसकों को उन्माद में भेज दिया। बेन मी ने बर्नले को आगे बढ़ाने के 12 मिनट बाद ही गोल किया, और एक मिनट बाद एवर्टन के लिए चीजें और भी बेहतर हो गईं क्योंकि डेमराई ग्रे ने इसे 3-1 से बनाया और तीन अंक सुनिश्चित किए क्योंकि राफा बेनिटेज़-प्रबंधित पक्ष संयुक्त शीर्ष पर चला गया। लीग।

यहां देखें टाउनसेंड का शानदार लक्ष्य:

टाउनसेंड समर विंडो में एक निःशुल्क स्थानांतरण पर एवर्टन में शामिल हुआ। टॉफी के लिए यह उनका पहला लीग गोल था।

30 वर्षीय ने इस लक्ष्य का श्रेय अपनी मां को दिया।

टाउनसेंड ने मैच के बाद कहा, “मुझे अपनी मां को चिल्लाना होगा क्योंकि सप्ताह के दौरान उन्होंने मुझे मेरे सभी लक्ष्यों का एक संकलन वीडियो भेजा था।”

“उसने उन सभी को एक साथ क्लिप किया और उसने मुझसे कहा कि मुझे फिर से खुद पर विश्वास करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि आपने इसे इस लक्ष्य के साथ यहां देखा।”

एवर्टन ने स्थानीय प्रतिद्वंद्वियों लिवरपूल, चेल्सी और मैनचेस्टर यूनाइटेड के शीर्ष के साथ आगे बढ़ने के लिए बेनिटेज़ के तहत अपने शुरुआती चार लीग खेलों से 10 अंक लिए हैं।

एवर्टन की वापसी के बाद बेनिटेज़ ने कहा, “खिलाड़ियों की प्रतिक्रिया, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, सिस्टम बहुत अच्छा था।”

प्रचारित

“आप देख सकते हैं कि प्रशंसक, जैसे ही हम हमला करते हैं, वे टीम के पीछे होते हैं।”

(एएफपी से इनपुट्स के साथ)

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment