Europa Convention League: Declan Rice Scores Beautiful Solo Objective For West Ham United vs Dinamo Zagreb. Watch

[ad_1]

देखें: वेस्ट हाम के लिए डेक्कन राइस ड्रिबल अपने आधे से और स्कोर आश्चर्यजनक एकल गोल

यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग: वेस्ट हैम बनाम डिनामो ज़ाग्रेब के लिए डेक्कन राइस ने स्कोर किया।© एएफपी

वेस्ट हैम युनाइटेड स्टैडियन मैक्सिमिर में यूईएफए यूरोपा कॉन्फ्रेंस लीग के अपने ग्रुप एच ओपनर में डिनामो ज़ाग्रेब के खिलाफ 2-0 से जीत हासिल की। माइकल एंटोनियो ने 21वें मिनट में ओपनिंग करते हुए विपक्षी गोलकीपर डोमिनिक लिवाकोविक को गोल कर एक खाली नेट में गोल किया। उसके साथ प्रीमियर लीग संगठन अभी भी अग्रणी है, डेक्कन राइस ने अपने ही हाफ से ड्रिबल करने और 50 वें मिनट में एक आश्चर्यजनक एकल गोल करने के लिए मामलों को अपने हाथ में ले लिया।

यहां देखें इंग्लैंड के मिडफील्डर के चौंकाने वाले गोल का वीडियो:

वेस्ट हैम हाफ में एक ढीले पास को रोकते हुए, राइस ने हाफवे लाइन के पास एक मार्कर को पार किया, और प्रभावशाली नियंत्रण और तकनीक के साथ बाएं फ्लैंक से विपक्षी बॉक्स की ओर चला गया।

दो रक्षकों को पीछे छोड़ते हुए, 22 वर्षीय ने एक शक्तिशाली लो शॉट फायर किया, जो लिवाकोविक के पैरों से होकर गुजरा।

वेस्ट हैम के लिए सभी प्रतियोगिताओं में यह राइस की 150वीं उपस्थिति थी, और उन्होंने अंग्रेजी संगठन के लिए अपना छठा गोल किया।

यह क्लब के लिए उनका पहला अवे गोल भी था।

इस जीत के साथ वेस्ट हैम ग्रुप एच में शीर्ष पर है, उसके बाद केआरसी जेनक दूसरे स्थान पर है। एसके रैपिड विएन ज़ाग्रेब बॉटम के साथ तीसरे स्थान पर काबिज हैं।

प्रचारित

अपने अगले मैच में, वेस्ट हैम रविवार को प्रीमियर लीग में मैनचेस्टर यूनाइटेड का सामना करेंगे, जिसमें डेविड मोयस की शुरुआती एकादश के लिए राइस होंगे।

हैमर्स वर्तमान में लीग स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर है, जिसमें चार मैचों में आठ जीत हैं। इस बीच, यूनाइटेड चार मैचों में 10 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment