ENTERTAINMENT TOP 5 From Alia Ranbir viral picture to Urfi Javed video EntPKS

[ad_1]

नई दिल्ली: जीवन के लिए उपयुक्त आयु वर्ग के लोग (रणबीर कपूर) 28 वर्ष के आयु के हिसाब से उम्र बढ़ने के साथ ही जीवन में सफल होंगे (आलिया भट्ट) भी। साथ ने बार साथ में बर्थडे सेली और साथ में टाइम भी। अबाबैक अकॉमेडेंशियल हैं। (पढ़ें खबर)

टीवी का सबसे लोकप्रिय टीवी शो ‘बिग बॉस ओटीटी (बिग बॉस ओटीटी)’ की एक्स-कंटे से हाई हाईप्रेशन (Urfi जावेद), जब टीवी बॉस के घर के बाहर आते हैं, तो वे बाहरी वातावरण में होते हैं। उच्च ऊंचाई वाले टीवी टीवी होने के साथ-साथ सोशल मीडिया का आकार भी बड़ा होता है। उच्च स्तरीय सामाजिक मिडिया इन्फ्लुएंजा। ️ (पढ़ें खबर)

सलमान खान (सलमान खान) बॉलीवुड के ऐसे सुपरस्टार हैं, जिनके बारे में छोटी छोटी बातें भी मीडिया में छप जाती हैं। जिन लोगों के लिए यह हमेशा के लिए जरूरी है, वे ऐसे हैं जिन्हें हमेशा पसंद किया जाता है। अपने माता-पिता और भाई से बेहतर है। वे व्यस्तता के साथ व्यस्त होते हैं। एक बार जब वे बाहरी होते हैं, तो वे असामान्य होते हैं और वे आयुष शर्मा के आहिल शर्मा (आहिल शर्मा) के साथ होते हैं। वीडियो में प्रदर्शित होने का भांजा आहिल्या विज्ञापनों को ठीक किया जाता है। (पढ़ें खबर)

वायु प्रदूषण (प्रियंका चोपड़ा) एटी अपडेट के खराब होने पर अपडेट हो गई है। वे अब एक बन गए हैं। वे सोशल मीडिया पर गैर-बराबर हैं। वे अपने पेशेवर और जानकारों के साथ जुड़े रहते हैं। सोशल मिडिया पर खेल की दौड़ खेल रहे हैं, जो शुद्ध ‘देसी’ है। इमेज में वे पोली होते हैं जो पोला पर होते हैं। यह सोशल मीडिया पर व्यवस्थित हैं। (पढ़ें खबर)

(शर्मिला टैगोर) और बार-बार बदलने वाले अभिनेता सभी प्रकार के मंसूर अली खान की बेटी सबा पटौदी (सबा पटौदी) सामाजिक रूप से संक्रमित हैं। सोशल मीडिया पर कोई भी सोशल मीडिया नहीं है। नवाब खानदान के बारे में . (पढ़ें खबर)

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment