England To Title Full-Power Ashes Squad On Sunday: Report

[ad_1]

ईसीबी ने एशेज के लिए इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने के लिए सशर्त अनुमति दी थी।© एएफपी

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के लिए इंग्लैंड टीम का नाम तय करने के लिए तैयार है आने वाली राख रविवार को। स्काई स्पोर्ट्स के मुताबिक, टीम में 17 या 18 सदस्य होने की संभावना है। एशेज के लिए इंग्लैंड को इंजरी कवर मुहैया कराने के लिए एक अलग टीम भी बनाई जाएगी। ऑलराउंडर बेन स्टोक्सस्काई स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार, मानसिक स्वास्थ्य के कारण ब्रेक लेने वाले के इंग्लैंड टीम में शामिल होने की संभावना नहीं है। पिछले कुछ हफ्तों में, ईसीबी ने पुरुषों के एशेज टूर पर आगे बढ़ने में उत्कृष्ट प्रगति की है, और इसके परिणामस्वरूप, इस साल के अंत में श्रृंखला को आगे बढ़ने के लिए सशर्त मंजूरी दी गई है।

ईसीबी ने कहा, “आगे की प्रगति को सुविधाजनक बनाने और एक टीम के चयन की अनुमति देने के लिए, ईसीबी बोर्ड ने आज बैठक की और दौरे को आगे बढ़ाने के लिए अपनी मंजूरी दे दी। यह निर्णय यात्रा से पहले कई महत्वपूर्ण शर्तों को पूरा करने के अधीन है।” शुक्रवार को आधिकारिक बयान।

बयान में कहा गया, “हम आने वाले दिनों में इन मामलों को सुलझाने में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से जारी सहायता की उम्मीद करते हैं।”

इस बीच, स्टोक्स ने अप्रैल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी उंगली से चल रहे मुद्दों को हल करने के लिए दूसरा ऑपरेशन किया है।

स्टोक्स के बाएं हाथ की तर्जनी से दो स्क्रू और निशान ऊतक हटा दिए गए थे।

प्रचारित

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाली है।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया में COVID-19 से संबंधित प्रतिबंधों के कारण श्रृंखला के भाग्य को अनिश्चितता में डाल दिया गया था।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment