England to evaluate safety for Pakistan tour

[ad_1]

न्यूजीलैंड के पाकिस्तान के अपने क्रिकेट दौरे को रद्द करने के कुछ घंटों बाद, एशियाई राष्ट्र के लिए इंग्लैंड के निर्धारित दौरे को ईसीबी ने यह कहते हुए संदेह में डाल दिया कि वह संघर्षग्रस्त देश में जमीनी स्थिति का आकलन करेगा और अगले 48 में श्रृंखला पर निर्णय करेगा। घंटे।

न्यूजीलैंड अपनी टीम को पाकिस्तान से बाहर निकालने का फैसला किया क्रिकेट बोर्ड को सुरक्षा की धमकी मिलने के बाद पहले एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच से ठीक पहले। इंग्लैंड दो ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए अक्टूबर में रावलपिंडी की यात्रा करने वाला है, जो 2005 के बाद पाकिस्तान की अपनी पहली यात्रा होगी।

यह भी पढ़ें- भारत का न्यूजीलैंड दौरा 2022 तक स्थगित

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड) ईसीबी) ने एक बयान में कहा।

बयान में आगे कहा गया है, “ईसीबी बोर्ड अगले 24-48 घंटों में तय करेगा कि हमारा नियोजित दौरा आगे बढ़ना चाहिए या नहीं।”

न्यूजीलैंड दौरे का रद्द होना पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के पुनरुद्धार के लिए एक बड़ा झटका है। प्रमुख टेस्ट देशों को पूर्ण दौरे के लिए अभी पाकिस्तान की यात्रा करनी है।

वेस्टइंडीज इस साल के अंत में पाकिस्तान की यात्रा करने वाला है। ऑस्ट्रेलिया भी अगले साल की शुरुआत में पाकिस्तान का दौरा करने वाला है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment