England May Boycott Ashes Down Beneath Due To Strict Bubble Life: Report

[ad_1]

सख्त बुलबुला जीवन के कारण इंग्लैंड राख का बहिष्कार कर सकता है: रिपोर्ट

कड़े प्रोटोकॉल और व्यस्त कार्यक्रम के कारण इंग्लैंड के सीनियर क्रिकेटर एशेज का बहिष्कार कर सकते हैं।© एएफपी

शीर्ष अंग्रेजी खिलाड़ी हाई-प्रोफाइल का बहिष्कार कर सकते हैं राख श्रृंखला के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया इस साल के अंत में शुरू हो रहा है क्योंकि वे देश में सख्त संगरोध नियमों के कारण करीब चार महीने तक अपने होटल के कमरों तक सीमित नहीं रहना चाहते हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के अनुसार, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) अभी भी अड़े हुए हैं और उन्होंने इसे स्थगित करने के बारे में नहीं सोचा है जिससे वरिष्ठ खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ नाराज हो गया है। वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, “ईसीबी में टीम और अधिकारियों के बीच बातचीत के बाद एशेज में इंग्लैंड की काफी कमजोर टीम के क्षेत्ररक्षण की संभावना बढ़ गई है।”

ईसीबी द्वारा दौरे को आंशिक या पूर्ण रूप से स्थगित करने से भी इनकार करने के कारण खिलाड़ी निराश हो गए हैं।

“नतीजतन, वे अपने विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। उन विकल्पों में से एक को पूरी टीम के रूप में समझा जाता है – जिसमें कोचिंग और सहायक कर्मचारी शामिल हैं – दौरे का बहिष्कार करने का सामूहिक निर्णय लेना।

“जबकि खिलाड़ी सामान्य रूप से, अपने लिए दो सप्ताह के संगरोध की संभावना के बारे में काफी आशावादी दिखाई देते हैं, वे इसके माध्यम से अपने परिवारों को रखने के लिए अनिच्छुक हैं। और कुछ खिलाड़ियों के साथ चार महीने के सर्वश्रेष्ठ भाग के लिए (आईपीएल का पालन किया जा रहा है) टी20 विश्व कप और एशेज तक), वे पूरी अवधि के लिए अपने परिवारों को नहीं देखने के लिए अनिच्छुक हैं।”

क्वारंटाइन के प्रकार ने भी अंग्रेजी खिलाड़ियों को नाराज कर दिया है।

प्रचारित

“यह समझा जाता है कि संगरोध की प्रकृति ने खिलाड़ियों को निराश किया है। हालांकि उन्हें गोल्ड कोस्ट पर एक रिसॉर्ट होटल के उपयोग की अनुमति देने की बात की गई है, अब यह समझा जाता है कि उन्हें केवल दो या तीन घंटे की अनुमति दी जा सकती है। प्रशिक्षण के लिए प्रत्येक दिन उनके होटल के कमरे।

“एक संभावना यह भी है कि दस्ते पूरे दौरे के दौरान किसी तरह के ‘बुलबुले’ में रहने के लिए बाध्य होंगे ताकि राज्यों के बीच जाने में कठिनाइयों से बचा जा सके। इस बीच, परिवारों को अभी भी 14 दिनों में ‘कठिन’ संगरोध से गुजरना पड़ सकता है। एक होटल का कमरा,” यह भी बताया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment