England Cricket Board To Meet This Week To Take Name On Ashes Tour

[ad_1]

एशेज दौरे पर फैसला लेने के लिए इस सप्ताह बैठक करेगा इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड

इंग्लैंड 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज़ खेलने वाली है।© इंस्टाग्राम

इंगलैंड क्रिकेट प्रमुख इस सप्ताह बैठक करेंगे और यह तय करेंगे कि क्या एशेज इस साल के अंत में आगे बढ़ेगा, जिसमें कोरोनोवायरस प्रोटोकॉल की सख्ती के बारे में आशंका व्यक्त की गई है। ऑस्ट्रेलिया. जो रूट की टीम 8 दिसंबर से ब्रिस्बेन में शुरू होने वाली पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने वाली है, जिसमें आगे के मैच एडिलेड, मेलबर्न, सिडनी और पर्थ में होंगे। लेकिन खिलाड़ियों को क्वारंटाइन, बबल वातावरण और परिवारों के लिए पहुंच पर चिंताओं को दूर करने के लिए समझा जाता है और रूट ने पिछले हफ्ते दौरे के लिए प्रतिबद्ध होने से इनकार कर दिया।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को कहा कि वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ “नियमित और सकारात्मक बातचीत” कर रहा है।

ईसीबी के एक बयान में कहा गया है, “स्वास्थ्य और भलाई के साथ, हमारा ध्यान यह सुनिश्चित करना है कि यह दौरा खिलाड़ियों और प्रबंधन के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए शर्तों के साथ आगे बढ़े।”

बयान में कहा गया है, “इस सप्ताह के अंत में ईसीबी बोर्ड बैठक करेगा और यह तय करेगा कि दौरे के आगे बढ़ने के लिए स्थितियां पर्याप्त हैं या नहीं और इस महत्व की श्रृंखला के लिए एक टीम के चयन को सक्षम करें।”

बहु-प्रारूप इंग्लैंड के खिलाड़ियों को संभावित रूप से जैव-सुरक्षित बुलबुले में यात्रा करने और रहने के महीनों का सामना करना पड़ता है। संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप दिसंबर और जनवरी में एशेज सीरीज से पहले 17 अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

प्रचारित

जुलाई में खिलाड़ियों की भलाई के मुद्दे को तेजी से ध्यान में लाया गया जब यह घोषणा की गई कि इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अपने मानसिक स्वास्थ्य को “प्राथमिकता” देने के लिए क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले रहे होंगे।

ऑस्ट्रेलिया 2019 में इंग्लैंड में 2-2 से ड्रॉ के बाद कलश को बरकरार रखने के बाद एशेज के वर्तमान धारक हैं। उन्होंने 2017/18 में 4-0 से आखिरी श्रृंखला “डाउन अंडर” जीती।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment