England Assessing Safety Scenario In Pakistan, To Resolve On Scheduled Tour In 48 Hours

[ad_1]

पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति का आकलन कर रहा इंग्लैंड, 48 घंटे में निर्धारित दौरे पर फैसला करेगा

इंग्लैंड क्रिकेट टीम अक्टूबर में पाकिस्तान में खेलने वाली है।© इंस्टाग्राम

न्यूजीलैंड के पाकिस्तान के अपने क्रिकेट दौरे को रद्द करने के कुछ घंटों बाद, एशियाई राष्ट्र के लिए इंग्लैंड के निर्धारित दौरे को ईसीबी ने यह कहते हुए संदेह में डाल दिया कि वह संघर्षग्रस्त देश में जमीनी स्थिति का आकलन करेगा और अगले 24 में श्रृंखला पर निर्णय करेगा। -48 घंटे। न्यूजीलैंड ने अपने क्रिकेट बोर्ड को सुरक्षा की धमकी मिलने के बाद पहले वनडे से ठीक पहले अपनी टीम को पाकिस्तान से बाहर करने का फैसला किया। इंग्लैंड दो ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए अक्टूबर में रावलपिंडी की यात्रा करने वाला है, जो 2005 के बाद पाकिस्तान की उनकी पहली यात्रा होगी।

ईसीबी के प्रवक्ता ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, “हम सुरक्षा अलर्ट के कारण न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे से हटने के फैसले से अवगत हैं।”

“हम स्थिति को पूरी तरह से समझने के लिए अपनी सुरक्षा टीम के साथ संपर्क कर रहे हैं जो पाकिस्तान में जमीन पर हैं। ईसीबी बोर्ड अगले 24-48 घंटों में तय करेगा कि हमारा नियोजित दौरा आगे बढ़ना चाहिए या नहीं।”

न्यूजीलैंड दौरे का रद्द होना पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के पुनरुद्धार के लिए एक बड़ा झटका है।

प्रचारित

हालांकि कुछ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) मैच देश में आयोजित किए गए हैं, प्रमुख टेस्ट देशों को अभी तक पूर्ण दौरे के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करनी है।

वेस्टइंडीज इस साल के अंत में पाकिस्तान की यात्रा करने वाला है। ऑस्ट्रेलिया भी अगले साल की शुरुआत में पाकिस्तान का दौरा करने वाला है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment