England All-Rounder Sam Curran Dominated Out Of ICC T20 World Cup Due To Again Damage

[ad_1]

इंग्लैंड के ऑलराउंडर सैम कुरेन पीठ की चोट के कारण आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर

सैम कुरेन ने पिछले हफ्ते राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सीएसके के आईपीएल मैच के बाद पीठ दर्द की शिकायत की थी।© एएफपी

हरफनमौला सैम कर्रान इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को कहा कि वह पीठ की चोट के कारण आगामी ट्वेंटी20 विश्व कप से बाहर हो जाएंगे। करन ने शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने के बाद इस समस्या पर ध्यान दिया। स्कैन ने सरे के बाएं हाथ की चोट का खुलासा किया और वह आगे के परीक्षणों और इंग्लैंड की मेडिकल टीम के साथ पूर्ण समीक्षा के लिए स्वदेश रवाना होंगे।

कई हफ्तों तक चोटिल होने की आशंका के साथ, कुरेन के भाई टॉम को 23 वर्षीय की जगह लेने के लिए इंग्लैंड की टीम में बुलाया गया है।

सरे के रीस टोपली को एक यात्रा रिजर्व के रूप में जोड़ा गया है और वह नियत समय में इंग्लैंड की पार्टी में शामिल हो जाएगा।

प्रचारित

टी20 विश्व कप अभियान से पहले मंगलवार को आईपीएल में नहीं पहुंचे इंग्लैंड के खिलाड़ी और प्रबंधन अपने मस्कट बेस पर पहुंचे।

23 अक्टूबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने टूर्नामेंट की शुरुआत करने से पहले उन्हें भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैचों का सामना करना पड़ेगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment