England All-Rounder Ben Stokes Gives Finger Damage Replace

[ad_1]

बेन स्टोक्स ने जुलाई के बाद से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है।© एएफपी

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स सोमवार को उन्होंने संकेत दिया कि वह अपनी उंगली की चोट से उबरने में प्रगति कर रहे थे, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें क्रिकेट का बल्ला पकड़े हुए दिखाया गया था। 30 वर्षीय इस खिलाड़ी की बाईं तर्जनी उंगली से पिछले हफ्ते खेलने के बाद दो पेंच और निशान ऊतक हटा दिए गए थे इंडियन प्रीमियर लीग अप्रैल में। स्टोक्स ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें अपनी बंधी हुई उंगली से बल्ला पकड़े हुए दिखाया गया है और यह शब्द हैं: “12 अप्रैल को टूटी हुई उंगली। 11 अक्टूबर को पहली बार तोड़ने के बाद से इसे अपने हैंडल के चारों ओर ले जाने में सक्षम।”

उन्होंने तस्वीर में पांच मुस्कुराते हुए चेहरे वाले इमोजी जोड़े और ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट पर “ओह ऐ बालक” टिप्पणी की।

स्टोक्स ने अपने मानसिक स्वास्थ्य को प्राथमिकता देने के लिए जुलाई में क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक लिया था, लेकिन शुक्रवार को अपने इंग्लैंड के केंद्रीय अनुबंध को बरकरार रखा।

लेकिन क्रिकेट से उनकी वापसी और चोट का मतलब था कि उन्हें रविवार को इंग्लैंड की एशेज टीम से बाहर कर दिया गया था।

प्रचारित

स्टोक्स जुलाई के बाद से इंग्लैंड के लिए नहीं खेले हैं, जब उन्होंने कोरोनोवायरस प्रकोप के बाद पाकिस्तान के खिलाफ एक दिवसीय टीम की कप्तानी करने के लिए अपनी चोट के पुनर्वास में कटौती की।

स्टोक्स 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में शुरू होने वाले टी20 विश्व कप में नहीं दिख रहे हैं और उनके एशेज में लौटने की संभावना नहीं है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment