Emma Raducanu “Hungry To Get Higher” After US Open Fairtytale

0
1


एम्मा रादुकानु यूएस ओपन जीतने वाली पहली क्वालीफायर बनीं।© एएफपी

यूएस ओपन चैंपियन एम्मा रादुकानू ने कहा कि वह अपने टेनिस में सुधार करने के लिए “भूख” हैं और फ्लशिंग मीडोज में अपनी शानदार सफलता के बाद इस साल प्रतिस्पर्धा जारी रखने की योजना बना रही हैं। 18 वर्षीय ब्रिटन ग्रैंड स्लैम जीतने वाली इतिहास की पहली क्वालीफायर बन गईं, जब उन्होंने शनिवार को आर्थर ऐश स्टेडियम में 19 वर्षीय कनाडाई लेयला फर्नांडीज को 6-4, 6-3 से हराया। 1977 में वर्जीनिया वेड के बाद से राडुकानू महिला एकल में ब्रिटेन की पहली ग्रैंड स्लैम चैंपियन बनीं और न्यूयॉर्क में खिताब की दौड़ के दौरान एक सेट भी नहीं छोड़ा।

नई दुनिया की 23वें नंबर की खिलाड़ी ने इस साल की शुरुआत में विंबलडन में प्रसिद्धि हासिल की, अपने पहले ग्रैंड स्लैम में चौथे दौर में पहुंच गई, और दो महीने के बवंडर के बाद थोड़ा आराम करने का इरादा रखती है।

उसने मंगलवार को अमेरिकी प्रसारक सीएनबीसी को बताया, “मेरे पास कुछ दिनों का आराम और रिकवरी (आने वाला) है, मुझे लगता है कि पिछले सात हफ्तों के बाद इसकी जरूरत है।”

“लेकिन फिर मैं सीधे प्रशिक्षण के लिए वापस आ गया हूं और बेहतर होने और वापस आने और कुछ और टूर्नामेंट खेलने के लिए भूखा हूं।”

राडुकानू को अगले महीने कैलिफोर्निया में होने वाले डब्ल्यूटीए टूर के प्रतिष्ठित इंडियन वेल्स टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड मिल सकता है।

प्रचारित

न्यूयॉर्क में उनकी शानदार जीत ने नई प्रसिद्धि लाई है।

उन्होंने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय, ब्रिटेन के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन से प्रशंसा प्राप्त की और इस सप्ताह न्यूयॉर्क के प्रमुख मेट गाला फैशन शो में दिखाई दीं।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here