Ellyse Perry to steer depleted Australian bowling assault in opposition to India

[ad_1]

स्टार ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एलिसे पेरी, जो भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला में घरेलू टीम के कमजोर गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं, नियमित तेज गेंदबाज मेगन शुट्ट की अनुपस्थिति में इसे नई गेंद के साथ एक “अवसर” के रूप में देखती हैं।

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा 21 सितंबर को मैके में ग्रेट बैरियर रीफ एरिना में शुरुआती एकदिवसीय मैच के साथ शुरू होता है और 10 अक्टूबर को गोल्ड कोस्ट के मेट्रिकॉन स्टेडियम में तीसरे और अंतिम टी 20 आई के साथ समाप्त होता है।

ऑस्ट्रेलिया के साथ तेज गेंदबाज शुट्ट और तायला व्लामिन्क और स्पिनर जेस जोनासेन की सेवाओं के बिना, पेरी शुरुआती एकदिवसीय मैच में अपनी नई गेंद की भूमिका को फिर से स्थापित करने के लिए तैयार है।

पेरी के हवाले से कहा गया, “मेगन शुट्ट के इस श्रृंखला के लिए लापता होने से नई गेंद के साथ और अधिक अवसर हो सकते हैं, खासकर शुरुआत में।” क्रिकेट.कॉम.ए.यू.

पढ़ना:
टिम पेन: एशेज सीरीज के लिए तैयार रहूंगा

“यह अभी भी बहुत कुछ प्रदर्शन पर निर्भर करता है, लेकिन मुझे लगता है कि हमले के बीच में काफी बदलाव आएगा, बस लोगों के कार्यभार का प्रबंधन करना, क्योंकि हम में से कई लोग इससे पहले 14 दिनों के संगरोध से गुजरे थे,” उसने कहा।

सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया की अग्रणी महिला विकेट लेने वाली, पेरी हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर रही थी और इसलिए 2020 में एक भी एकदिवसीय मैच में शामिल नहीं हुई।

इस साल की शुरुआत में, न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला में उसने पहले दो मैचों में सिर्फ छह ओवर फेंके थे।

“पिछली गर्मियों में मैं पार्क में वापस आने के लिए आभारी था … गेंद के साथ मेरे सीमित प्रभाव से बहुत कुछ बना था, और इसे विकसित करने और कोशिश करने और सुधारने के लिए यह वास्तव में एक बड़ी चुनौती रही है।

“ठीक वैसे ही अपने पूरे करियर में मैंने हमेशा अपने खेल को बेहतर बनाने और अपने खेल को विकसित करने की चुनौती का आनंद लिया है क्योंकि मुझे लगता है कि खेल इतना विकसित हो गया है।

“विक्टोरिया में (ट्रेन) के लिए ऑफ-सीज़न में इतना लंबा समय वास्तव में अच्छा रहा है … जाहिर है कि मुझे अभी भी पार्क में प्रदर्शन और अनुवाद करना है, लेकिन मैं आगे गर्मियों की प्रतीक्षा कर रहा हूं ।” महिलाओं के एकदिवसीय मैचों में 150 विकेट लेने वाले सिर्फ सात गेंदबाजों में से एक, पेरी का 2019 में करियर का सर्वश्रेष्ठ वर्ष था, जिसमें 13.52 पर 21 एकदिवसीय विकेट का दावा किया गया था।

यह भी पढ़ें:
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज तायला व्लामिनक भारत वनडे, टेस्ट सीरीज से बाहर

“शारीरिक रूप से, मुझे उस (हैमस्ट्रिंग की चोट) से ट्रैक के नीचे लगभग 18 महीने अलग नहीं लगता है, और मुझे लगता है कि संख्या एक चीज है और फिर इसका दूसरा पक्ष टीम के लिए एक भूमिका निभा रहा है और हम कैसे योगदान दे रहे हैं खेलना चाहते हैं,” उसने समझाया।

“जैसे-जैसे हमारी टीम में कार्मिक विकसित होते हैं या हम इसे बदलते हैं, एक व्यक्ति के रूप में आपकी भूमिका भी थोड़ी बदल जाती है, और यह एक समूह के भीतर संतुलन बनाने के बारे में है,” उसने कहा।

बहु-प्रारूप श्रृंखला में तीन वनडे, एक दिन-रात्रि टेस्ट और तीन टी20 शामिल हैं।

यह टेस्ट 30 सितंबर से 3 अक्टूबर के बीच कैनबरा में खेला जाएगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment