Dying From Dengue And Viral Fever In Agra Divison Complete Fifteen Patiens Die – जानलेवा बुखार: ब्रज में डेंगू-वायरल से 15 लोगों की मौत, मैनपुरी में प्रधान ने तोड़ा दम, आगरा में छह की गई जान

[ad_1]

न्यूज डेस्क अमर उजाला, आगरा Printed by: Abhishek Saxena Up to date Fri, 08 Oct 2021 12:17 AM IST

ब्रज के जिलों में वायरल और डेंगू कहर बरपा रहा है। गुरुवार को 15 लोगों ने दम तोड़ दिया। इनमें आगरा में छह, फिरोजाबाद के चार, मथुरा और कासगंज के दो-दो और मैनपुरी का एक व्यक्ति शामिल है। आगरा में बरहन के सराय जैराम के10 माह के गोलू पुत्र रानू और वहीं के गोपाल (14) की मौत हो गई। डौकी के 19 वर्षीय युवक की भी मौत हो गई। रुनकता के सींगना निवासी बैंककर्मी शुभम (27) की दिल्ली में बुखार से मौत हो गई। सींगना बुर्ज निवासी संध्या (4) पुत्री विजयपाल और हसीना (55) पत्नी जान मोहम्मद की बुखार से मौत हो गई। फिरोजाबाद के गांव खैय्यातान में भजनलाल (45) पुत्र सुनहरीलाल की आगरा के निजी अस्पताल में मौत हो गई है। खैरगढ़ निवासी छह माह की खुशी पुत्री पंकज कुमार, नीता देवी (45) पत्नी ठाकुरदास निवासी इंदुमई और गल्ला मंडी निवासी तमन्ना गुप्ता( 22)  पुत्री सौरभ गुप्ता ने भी बुखार से दम तोड़ दिया। अब तक जिले में  मौत का आंकड़ा 245 पहुंच गया है। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment