Dwell IPL 2021 Rating, RR vs MI: Rajasthan Royals-Mumbai Indians Faceoff In Should-Win Recreation

[ad_1]

आईपीएल 2021, आरआर बनाम एमआई लाइव स्कोर: राजस्थान रॉयल्स-मुंबई इंडियंस फेसऑफ़ इन मस्ट-विन गेम

RR vs MI IPL Rating: राजस्थान रॉयल्स का सामना मंगलवार को आईपीएल 2021 के मुकाबले में मुंबई इंडियंस से होगा।© बीसीसीआई/आईपीएल

मुंबई इंडियंस (MI) और राजस्थान रॉयल्स (RR) मंगलवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में प्लेऑफ की दौड़ में जीवित रहने की कोशिश करेंगे। दोनों टीमें 12 मैचों के बाद अंकों पर बराबरी पर हैं लेकिन बेहतर नेट रन-रेट की बदौलत आरआर अंक तालिका में आगे है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) पर 7 विकेट से जीत के बाद राजस्थान खेल में आ रहा है, जहां सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और ऑलराउंडर शिवम दुबे ने अपनी तेज-तर्रार पारी से शो को चुरा लिया। जायसवाल ने सीएसके के खिलाफ सिर्फ 19 गेंदों में अर्धशतक जमाया जबकि दुबे ने 64 रन बनाए और 190 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद रहे। मुंबई इंडियंस ने अपना पिछला मैच दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ एक और बल्लेबाजी विफलता के बाद 4 विकेट से गंवा दिया। दोनों टीमों में से कोई भी इस संघर्ष सहित अपने शेष दो मैच जीतने पर प्लेऑफ में पहुंच सकती है। (लाइव स्कोरकार्ड)

आईपीएल 2021 लाइव स्कोर अपडेट राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच, सीधे शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह से

  • 17:57 (आईएसटी)

    हैलो और स्वागत है!

    नमस्ते और राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 मैच के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। यह दोनों टीमों के लिए एक जीत का खेल है क्योंकि टूर्नामेंट अपने कारोबार के अंत तक पहुंच गया है और सिर्फ एक और टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। RR और MI दोनों के पास अंक तालिका में 10 अंक हैं और इस साल दो और गेम बाकी हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई पिछले संघर्ष बनाम दिल्ली की राजधानियों में हार के बाद आ रही है, जबकि राजस्थान ने यशस्वी जायसवाल (50) और शिवम दूबे (64 *) की वीरता के साथ अपना पिछला गेम बनाम चेन्नई सुपर किंग्स जीता।

    मैच शाम 7:30 बजे IST से शुरू होगा और टॉस 7:00 PM IST पर होगा। सभी लाइव अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment