Dwell IPL 2021 Rating, MI vs PBKS: Mumbai Indians Look To Finish Dropping Streak, Face Punjab Kings In Abu Dhabi

[ad_1]

IPL 2021 लाइव स्कोर, MI बनाम PBKS: मुंबई इंडियंस की हार का अंत, अबू धाबी में पंजाब किंग्स का सामना करना

आईपीएल 2021 के 42वें मैच में मुंबई इंडियंस का सामना पंजाब किंग्स से होगा।© बीसीसीआई/आईपीएल

मुंबई इंडियंस (MI) और पंजाब किंग्स (PBKS) मंगलवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के 42वें मैच में आमने-सामने होने पर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने की कोशिश करेंगे। यूएई में टूर्नामेंट फिर से शुरू होने के बाद से रोहित शर्मा की अगुवाई वाली एमआई ने तीनों मैच गंवाए हैं और वे चार जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर हैं। दूसरी ओर पंजाब किंग्स अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद आ रही है जिसके बाद वह पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। दोनों टीमों के आठ अंक हैं लेकिन पंजाब का नेट रन रेट बेहतर है और दोनों में से कोई भी अधिकतम 16 अंक तक पहुंच सकता है। (लाइव स्कोरकार्ड)

आईपीएल 2021 का लाइव स्कोर अपडेट मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स के बीच, सीधे शेख जायद स्टेडियम, अबू धाबी से

  • 17:58 (आईएसटी)

    हैलो और स्वागत है!

    नमस्कार और इंडियन प्रीमियर लीग के मैच 42 के हमारे लाइव कवरेज में आपका स्वागत है जहां मुंबई इंडियंस अबू धाबी में पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। दोनों टीमें आठ-आठ अंकों पर बराबरी पर हैं। जहां मुंबई इंडियंस यूएई में अपनी हार का सिलसिला खत्म करने की कोशिश कर रही है, वहीं पंजाब किंग्स की नजर अपने पिछले मैच में एसआरएच से बेहतर होने के बाद जीत के क्रम को जारी रखने की होगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment