Dwell IPL 2021 Rating, KKR vs DC: Delhi Capitals Look To Capitalise On Successful Momentum In opposition to Kolkata Knight Riders

[ad_1]

आईपीएल 2021 लाइव स्कोर, केकेआर बनाम डीसी: दिल्ली कैपिटल्स कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत की लय को भुनाने के लिए

KKR vs DC IPL Rating: दोनों कप्तान इयोन मोर्गन और ऋषभ पंत का लक्ष्य किसी जीत से कम नहीं होगा।© बीसीसीआई/आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ आखिरी गेंद पर रोमांचक अंत का निराशाजनक अंत करने के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में फॉर्म में चल रही दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) टीम के खिलाफ नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगी। 2021 यूएई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में। एमएस धोनी की टीम के खिलाफ पैर की अंगुली से लड़ने के बावजूद, केकेआर परिणाम के गलत पक्ष पर समाप्त हुआ जिसने उन्हें आईपीएल 2021 अंक तालिका में चौथे स्थान पर रखा। दूसरी ओर, डीसी ने राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ 33 रनों से आसान जीत हासिल की और प्लेऑफ में जगह पक्की करने की कोशिश करेंगे। इयोन मोर्गन की टीम एक बार फिर सुनील नरेन के अच्छे ऑलराउंड प्रदर्शन की ओर देखेगी, जबकि ऋषभ पंत अपनी टीम से जीत की लय जारी रखने की उम्मीद करेंगे। शिखर धवन और श्रेयस अय्यर जैसे सीनियर खिलाड़ी फिर से मैच में डीसी की बल्लेबाजी की रीढ़ बनेंगे। (लाइव स्कोरकार्ड)

आईपीएल 2021 लाइव स्कोर अपडेट कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स के बीच, सीधे संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम से

  • 13:47 (आईएसटी)

  • 13:39 (आईएसटी)

    हैलो और स्वागत है !

    नमस्ते और मैच 41 के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के बीच संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

    केकेआर आईपीएल अंक तालिका में चौथे स्थान पर है जबकि डीसी वर्तमान में दूसरे स्थान पर है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment