Dwell IPL 2021 Rating, CSK vs PBKS: MS Dhoni, Chennai Tremendous Kings Purpose To Finish League Part On A Excessive Towards Punjab Kings

[ad_1]

आईपीएल 2021, सीएसके बनाम पीबीकेएस लाइव स्कोर: एमएस धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स का लक्ष्य पंजाब किंग्स के खिलाफ लीग चरण को समाप्त करना है

सीएसके बनाम पीबीकेएस आईपीएल स्कोर: एमएस धोनी और केएल राहुल टॉस के दौरान एक-दूसरे को बधाई देते हैं।© बीसीसीआई/आईपीएल

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का सामना गुरुवार को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीज़न के मैच 53 में पंजाब किंग्स (PBKS) से होगा। अपने अंतिम लीग खेल से पहले, सीएसके पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। इस बीच, पीबीकेएस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को पिछली स्थिरता में हराने में विफल रहा, जिससे उनकी प्लेऑफ की उम्मीदें गायब हो गईं और केवल संभव ही रह गया। केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम इस समय आईपीएल 2021 की अंक तालिका में छठे स्थान पर है और एक जीत से उसके 12 अंक हो जाएंगे, जो चौथे स्थान पर काबिज कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और पांचवें स्थान पर काबिज मुंबई इंडियंस (एमआई) के स्तर पर है। लेकिन खराब और निम्न नेट रन रेट के कारण, पीबीकेएस को सीएसके पर एक बड़ी जीत हासिल करने की आवश्यकता होगी और उम्मीद है कि केकेआर और एमआई अपने-अपने फिक्स्चर खो देंगे। भले ही केकेआर और एमआई अपने मैच हार जाते हैं, लेकिन कम नेट रन रेट के कारण पंजाब के लिए प्लेऑफ में प्रवेश करने की संभावना बहुत कम है। इस बीच, एमएस धोनी की टीम दूसरे स्थान पर अपनी स्थिति मजबूत करने की उम्मीद कर रही होगी। चेन्नई के पास तीसरे स्थान पर काबिज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की तुलना में बेहतर नेट रन रेट है और दूसरे स्थान की पुष्टि करने के लिए तैयार हैं। (लाइव स्कोरकार्ड)

IPL 2021 का लाइव स्कोर अपडेट चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब किंग्स के बीच, सीधे दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई से

  • 14:06 (आईएसटी)

    सभी को नमस्कार और शुभ दोपहर!

    सभी को नमस्कार और शुभ दोपहर! दुबई में सीएसके बनाम पीबीकेएस के बीच आईपीएल 2021 के मैच 53 के हमारे लाइव कवरेज में आपका स्वागत है। प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी सीएसके दूसरे स्थान पर अपनी जगह पक्की करने की उम्मीद कर रही होगी। इस बीच, PBKS अब केवल गणितीय भाग्य पर भरोसा कर सकता है। कुछ रोमांचक क्रिकेट के लिए बने रहें!

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment