Durand Cup: FC Bengaluru United vs Military Crimson Quarter-Last Known as Off Due To COVID-19

[ad_1]

डूरंड कप: एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड बनाम आर्मी रेड क्वार्टर-फाइनल COVID-19 के कारण रद्द हो गया

इसके परिणामस्वरूप आर्मी रेड ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया और एफसीबीयू को सेमीफाइनल में बाई मिली।© ट्विटर

130वें डूरंड कप की स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) ने आर्मी रेड और एफसी बेंगलुरु यूनाइटेड (एफसीबीयू) के बीच शुक्रवार को कल्याणी स्टेडियम में होने वाले क्वार्टर फाइनल मैच को आर्मी रेड टीम में सकारात्मक COVID-19 मामलों के कारण रद्द कर दिया है। इसके परिणामस्वरूप आर्मी रेड टीम ने टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया और एफसीबीयू को सेमीफाइनल में बाई मिली।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, “सभी निर्णय मुख्य रूप से खिलाड़ियों और अधिकारियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा और टूर्नामेंट की निरंतरता और सफलता को ध्यान में रखते हुए लिए गए हैं।”

जनरल रेप्सवाल (चीफ ऑफ स्टाफ, मुख्यालय पूर्वी कमान, एसएम, वीएसएम) ने 2 सितंबर को 2025 तक कोलकाता को डूरंड कप के घर के रूप में पुष्टि की थी।

प्रचारित

“डुरंड कप का 129 वां संस्करण 2019 में कोलकाता में आयोजित किया गया था। कोलकाता में टूर्नामेंट को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली, वह राज्य सरकार के जबरदस्त समर्थन के साथ थी। मुझे राज्य सरकार के हर विभाग के कारण इसका उल्लेख करना चाहिए। टूर्नामेंट की सफलता सुनिश्चित करने के लिए अपने रास्ते से हट गए। आप सभी को यह जानकर बहुत खुशी होगी कि अगले पांच वर्षों के लिए डूरंड कप कोलकाता में आयोजित किया जाएगा, ”उन्होंने कहा।

शहर में पहली बार आयोजित किए गए पिछले 129वें संस्करण में, गोकुलम केरल क्लब के इतिहास में अपना पहला चांदी के बर्तन दर्ज करने के लिए, एक भरे स्टेडियम के सामने मोहन बागान को 2-1 से हराकर चैंपियन बना।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment