DRS To Characteristic For First Time In Males’s T20 World Cup In UAE And Oman

[ad_1]

डीआरएस पहली बार संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में पुरुषों के टी20 विश्व कप में शामिल होगा

पुरुषों के टी20 विश्व कप में पहली बार निर्णय समीक्षा प्रणाली लागू होगी।© बीसीसीआई

निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) पुरुष वर्ग में अपनी शुरुआत करेगी टी20 वर्ल्ड कप आईसीसी द्वारा टूर्नामेंट में इसके उपयोग को मंजूरी दिए जाने के बाद इस महीने से ओमान और यूएई में आयोजित किया जाएगा। ICC ने इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किए गए इवेंट के लिए खेल की परिस्थितियों में आगामी शोपीस में DRS की शुरुआत की घोषणा की। पुरुषों का टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच खेला जाएगा। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, प्रत्येक टीम को प्रति पारी अधिकतम दो समीक्षाएं मिलेंगी।

गवर्निंग बॉडी ने पिछले साल जून में सभी प्रारूपों में एक मैच की प्रत्येक पारी में प्रत्येक टीम के लिए एक अतिरिक्त असफल डीआरएस समीक्षा की पुष्टि की थी, “यह ध्यान में रखते हुए कि कई बार ड्यूटी पर कम अनुभवी अंपायर हो सकते हैं” COVID-19-संबंधित के कारण कारण

इसलिए, प्रत्येक टीम के लिए प्रति पारी असफल अपीलों की संख्या सफेद गेंद के प्रारूप में दो और टेस्ट मैचों में तीन हो गई है।

प्रचारित

डीआरएस पहले पुरुषों के टी 20 विश्व कप का हिस्सा नहीं था क्योंकि 2016 में टी20 में समीक्षा प्रणाली लागू नहीं थी जब मार्की इवेंट आखिरी बार आयोजित किया गया था।

DRS ने 2018 में कैरेबियन में महिला T20 विश्व कप में ICC T20I टूर्नामेंट में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। ऑस्ट्रेलिया में 2020 महिला टी20 विश्व कप में फिर से इस प्रणाली का इस्तेमाल किया गया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment