Don’t blame gamers for cancellation, they merely acted on govt’s recommendation: Mitchell McClenaghan to Mohammad Hafeez

[ad_1]

न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को पाकिस्तान दौरे को रद्द करने के लिए दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए क्योंकि वे सिर्फ अपनी सरकार की सलाह का पालन कर रहे थे, कीवी तेज गेंदबाज मिशेल मैक्लेनाघन ने कहा।

35 वर्षीय तेज गेंदबाज शनिवार को पाकिस्तान से न्यूजीलैंड टीम के जाने की पूर्व संध्या पर बल्लेबाज मोहम्मद हफीज के एक व्यंग्यात्मक ट्वीट पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।

पढ़ना: ‘विशिष्ट, विश्वसनीय खतरे’ के पाकिस्तान दौरे के पटरी से उतरने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी दुबई पहुंचे

“अब आओ भाई। इसका स्वाद खराब है। खिलाड़ियों या संगठन को दोष न दें … हमारी सरकार को दोष दें। उन्होंने केवल उनकी सलाह पर काम किया है। मुझे पूरा यकीन है कि ये युवा – सभी चाहते हैं साबित करें कि वे खेलना चाहते थे। उनके पास कोई विकल्प नहीं था,” मैक्लेनाघन ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा।

शनिवार को, हफीज ने सुरक्षा खतरों का हवाला देते हुए पाकिस्तान के दौरे को रद्द करने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) पर कटाक्ष किया था।

हफीज ने ट्वीट किया था, “ब्लैककैप्स को एयरपोर्ट सेफ एंड साउंड तक पहुंचने की व्यवस्था करने के लिए पाकिस्तानी बलों की सुरक्षा के लिए धन्यवाद। उसी मार्ग और समान सुरक्षा पर आश्चर्य है लेकिन आज कोई खतरा नहीं है ???,” हफीज ने ट्वीट किया था।

न्यूजीलैंड 18 साल बाद सफेद गेंद की श्रृंखला के लिए 11 सितंबर को पाकिस्तान पहुंचा था और उसे तीन एकदिवसीय और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने थे।

लेकिन न्यूजीलैंड क्रिकेट (NZC) ने शुक्रवार को रावलपिंडी स्टेडियम में पहले एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच से ठीक पहले श्रृंखला को अचानक बंद कर दिया, क्योंकि इसे एक गंभीर सुरक्षा खतरा मिला था।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment