Dodda Ganesh named Manipur coach

[ad_1]

अक्टूबर में सैयद मुश्ताक अली टी20 से शुरू होने वाले 2021-22 के घरेलू सत्र के लिए पूर्व भारतीय अंतरराष्ट्रीय डोड्डा गणेश को मणिपुर का कोच बनाया गया है।

कर्नाटक के लिए दो बार रणजी ट्रॉफी विजेता रहे तेज गेंदबाज इससे पहले गोवा को कोचिंग दे चुके हैं। उन्होंने शिव सुंदर दास का स्थान लिया, जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम के वर्तमान बल्लेबाजी कोच हैं।

मणिपुर क्रिकेट संघ के मानद सचिव पीटर क्षत्रिमयम ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, “डोड्डा गणेश आगामी घरेलू सत्र के लिए पुरुष सीनियर टीम के नए कोच होंगे।” स्पोर्टस्टार.

राज्य सरकार ने सुनील गावस्कर के ट्रस्ट को मल्टी-स्पोर्ट्स सुविधा के निर्माण की अनुमति दी

गणेश ने भारत के लिए केवल चार टेस्ट और एक वनडे खेला, लेकिन वह कर्नाटक में एक दिग्गज थे। उन्होंने राहुल द्रविड़, वेंकटेश प्रसाद, अनिल कुंबले और जवागल श्रीनाथ जैसे दिग्गजों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया।

1998-99 में एक रणजी ट्रॉफी सीज़न में उनका 62 विकेट का रिकॉर्ड 21 साल तक बना रहा, जब तक कि जयदेव उनादकट ने उन्हें 2019-20 में पछाड़ नहीं दिया।

हनुमा विहारी आंध्र से अलग, हैदराबाद का फिर से प्रतिनिधित्व करने के लिए

वर्ष के इस समय मणिपुर का मौसम काफी अनिश्चित होता है। बेहतर सुविधाओं और कंडीशनिंग के लिए संघ खिलाड़ियों को इम्फाल से बाहर भेजता रहा है। क्षत्रिमय ​​ने कहा, “अंडर-19 के लड़के और लड़कियां केआईआईटी मैदान में भुवनेश्वर में हैं। वरिष्ठ पुरुष शिविर तमिलनाडु के सलेम में होने की संभावना है।”

बहुत सारी स्थानीय प्रतिभाओं से धन्य, मणिपुर के पास सीजन के लिए कोई बाहरी खिलाड़ी नहीं होगा।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment