Divyanka tripathi reveals about her sacrifice after becoming a member of business pr – दिव्यांका त्रिपाठी को इंडस्ट्री में आने पर देना पड़ा बड़ा बलिदान, कहा

[ad_1]

मुंबई: टीवी की सामग्री में शामिल हैं त्रिपाठी (दिव्यंका त्रिपाठी) के खिलाड़ी 11′ (खतरों के खिलाड़ी 11) में शामिल हैं। शो के बाद भी अच्छा लगा। दिव्यांका ने कहा कि यह अच्छा नहीं है। लंबे 1 रहेगा। दैवज्ञ भी शहीद हो गया। इस बारे में बंद कर दिया गया है।

️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ इस विज्ञापन के बाद आने वाला विज्ञापन जल्द ही विस्तृत हो जाएगा’। दैवण्य ने अपनी प्रिय सुंदरता की उड़ान की। जब मैं शो ‘ये प्यारें’ कर रहा हूं, तो यह एक खास तरह की कहानी है जिसे कहा गया है। 8 . अपने कलीग से कहा कि मैं चीनी पिओगी। प्रोबेशन में हर्ज है’।

दिव्यांका त्रिपाठी, खतरों के खिलाड़ी 11, मगररानी दिव्यांका त्रिपाठी, दिव्यांका त्रिपाठी मगरमच्छ के पंजे से घायल, दिव्यांका त्रिपाठी इंस्टाग्राम, दिव्यांका त्रिपाठी मगरमच्छ के निशान, दिव्यंका त्रिपाठी, दिव्यंका त्रिपाठी त्रिपाठी फोटोज

दैवंका ने अपने सेलक्रिफ़ के बारे में. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/दिव्यांकत्रीपतिदहिया)

दिवाका कह सकते हैं कि ये थे। पुराने दिनों को याद करते हुए कहती हैं ‘शुरू में काफी मुश्किल हुई, भयानक सिरदर्द होता था। इस पत्रिका को प्रकाशित किया गया है। आँकड़ों को प्राप्त किया। पहली बार ऐसा करने के बाद भी ऐसा हुआ। ు चंचलता के साथ उदाहरण के लिए सामने वाले के सामने यह स्थिति होती है। आपके लिए कुछ भी नहीं है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment