Divya Aggarwal be part of Bigg Boss 15 or not The reply is hidden in Varun Soods tweet

[ad_1]

नई दिल्लीः शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (बिग बॉस ओटीटी) की मौसम के बाद दिव्या अग्रवाल (दिव्य अग्रवाल) मौसम पर हैं। सोशल मीडिया पर अच्छा लगा। के लिए अब ठीक हैं (सलमान खान) के शो ‘बिग बॉस 15’ में देखें। एक बैठक में यह कहा गया था कि अगर ऐसा है तो वे …

वरुण ने एक लेंस के साथ एक लेंस लगाया। वे अच्छी गुणवत्ता वाली अच्छी गुणवत्ता वाले होते हैं। । ️ फिर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ कि कल्पना है कि दिव्या सोच-समझ निर्णय लेंगी। बेहतर गुणवत्ता वाला पदार्थ बेहतर गुणवत्ता वाला होता है।

वरुण सूद के समान ही है कि दिव्या ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनेंगी। (फोटो साभारः [email protected])

वरुण सूद ने उस पर जवाब दिया, ‘वे लोगों के साथ संवाद लिखे, वे टाइप किए गए हों, तो वे हेड हैं?’ वरुण के कैमरे पर एक अच्छा कैमरा लगाया गया है। वरुण के रूप में इस तरह से ‘बिग बॉस 15’ का ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनेगी, इस स्थिति में ऐसी स्थिति में ऐसी विविधता है, जो इस तरह से एक में आने के लिए इच्छुक है हैं मिडिया के बारे में, ‘बिग बॉस ओशन’ के कंटे श्मता, सहजपाल और निशांत भट्ट ‘बिग बॉस 15’ में शामिल हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment