“Disillusioned With England”: PCB Chief Ramiz Raja Reacts To ECB’s Choice To Cancel Males’s And Girls’s Excursions Of Pakistan

[ad_1]

"इंग्लैंड से निराश": पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने पाकिस्तान के पुरुष और महिला दौरे रद्द करने के ईसीबी के फैसले पर प्रतिक्रिया दी

इंग्लैंड के पाकिस्तान दौरे से हटने के बाद रमिज़ राजा ने ट्विटर पर अपनी निराशा व्यक्त की।© इंस्टाग्राम

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रमिज़ राजा ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के पुरुष और महिला क्रिकेट दौरों को रद्द करने के फैसले पर निराशा व्यक्त करने के लिए सोमवार को ट्विटर का सहारा लिया। रमिज़ राजा ने कहा कि इंग्लैंड ने अपनी क्रिकेट बिरादरी के एक सदस्य को उस समय विफल कर दिया है जब उसे इसकी सबसे अधिक आवश्यकता थी। रमिज़ राजा ने ट्वीट किया, “इंग्लैंड से निराश, अपनी प्रतिबद्धता से पीछे हटना और अपनी क्रिकेट बिरादरी के एक सदस्य को उस समय विफल करना जब उसे इसकी सबसे अधिक आवश्यकता थी। जीवित रहें हम इंशाअल्लाह।”

पीसीबी प्रमुख ने आगे कहा कि यह पाकिस्तान टीम के लिए विश्व विजेता बनने के लिए एक जागृत कॉल है, ताकि अन्य टीमें बिना कोई बहाना बनाए उनके खिलाफ खेल सकें।

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान टीम के लिए दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीम बनने के लिए एक जागृत कॉल है कि टीमें बिना किसी बहाने के उन्हें खेलने के लिए लाइन में लगें,” उन्होंने कहा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment